ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पर्व-त्योहार के अवसर पर रक्सौल शहर में जाम की समस्या के सामाधान को लेकर नप के इओ ने उठाया ठोस कदम
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2021 10:07:22 PM
पर्व-त्योहार के अवसर पर रक्सौल शहर में जाम की समस्या  के सामाधान को लेकर नप के इओ ने उठाया ठोस कदम

रक्सौल। अनिल कुमार। पर्व त्योहार के अवसर पर शहर में उत्पन्न जाम की समस्या और सड़क की समस्या सामाधान को लेकर नप के इओ ने उठाया ठोस कदम।सब्जी बाजार के पास निर्माण कंपनी द्वारा सड़क काटने के क्रम में  नाला कटने से कटे हुए सड़क मे जलजमाव होने पर नप द्वारा आधे दर्जन टीपर से मिट्टी भरवाया गया। इसके साथ ही हजारीमल हाईस्कूल और पुराना नगरपालिका कार्यालय के पास नाले की सफाई कराया गया गया।





उन्होंने बताया कि मनोकामना मंदिर में कल लगने वाले मेला को देखते हुए उक्त कदम उठाया गया।साथ ही शहर में वाहनों के प्रवेश के लिए वन वे रुट नियम लगाने के लिए पूर्वी चम्पारण के जिलाधिकारी के पास अनुमति के लिए पत्र भेजा गया है। जल्द ही परमिशन मिलने पर वन वे होने से जाम से निजात मिल जाएगी।इस अवसर पर सफाईकर्मी और नप के अधिकारी गण उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS