ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के डुमरियाघाट में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार सिवान के मनरेगा जेई की मौत
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के डुमरियाघाट में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार सिवान के मनरेगा जेई की मौत

सिवान में पदास्थापित जेई की क्षतिग्रस्त बाइक। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण में डुमरियाघाट थानाक्षेत्र में एनएच पर मंगलवार को वाहन की चपेट में आकर एक बाइक सवार मनरेगा जेई की दर्दनाक मौत हो गई। यह दुर्घटना आज सुबह नेशनल हाइवे पर गंडक नदी पर स्थित डुमरियाघाट पुल पर हुई। जहां जेई मोहम्मद अतिउल्लाह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

 जेई अतिउल्लाह पश्चिमी चंपारण जिला के रामनगर थाना के महवी नयका टोला देवराज के रहनेवाले मो.खलील के पुत्र थे। फिलहाल वे सिवान जिला के हसनपुर प्रखंड मुख्यालय में मनरेगा जेई के पद पर कार्यरत थे। वे आज सुबह मोतिहारी से सिवान ड्यूटी पकड़ने जा रहे थे।


 घटना के संबन्ध में बताया जा रहा है कि वे सुबह में अपनी हीरो ग्लैमर बाइक से मोतिहारी स्थित अपने आवास से सिवान ड्यूटी पर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने ओवरटेक कर उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी। घटना के बाद घटनास्थल पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं इस घटना में उनका बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। 


इधर राहगीरों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर घटना का जायजा लिया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा गया। पुलिस के सूचना पर मृतक के काफी संख्या में परिजन व उनके जाननेवाले थाना पर पहुंचे। घटना को लेकर मृतक के भतीजा डॉक्टर मो.हिदायतुल्लाह ने थाना में आवेदन दिया है। मृतक को सिर्फ तीन बच्चियां है। हाल ही में उनका ट्रांसफर मोतिहारी से सिवान हुआ था। थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए मोतिहारी भेजा गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS