ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के एक होटल में देह व्यापार की आशंका पर रेड, आपत्तिजक स्थिति में पुरुष व महिला गिरफ्तार, होटल मालिक सहित तीन को जेल, होटल सील
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2021 10:56:18 PM
मोतिहारी के एक होटल में देह व्यापार की आशंका पर रेड, आपत्तिजक स्थिति में पुरुष व महिला गिरफ्तार, होटल मालिक सहित तीन को जेल, होटल सील

मोतिहारी। शहर के पानी टंकी चौक के पास स्थित एक आवासीय होटल में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने दंडाधिकारी की मौजूदगी में रेड की गई है। जहां से पुलिस ने संदिग्ध स्थिति में एक महिला व पुरुष के एक कमरे से गिरफ्तार किया।

 

पूछताछ के बाद होटल मालिक हनुमानगढ़ी निवासी कौशल किशोर, वैशाली जिला के भगवानपुर थाना के रहसा भगवानपुर निवासी राहुल कुमार व बंजरिया की महिला को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने तत्काल होटल को सील कर दिया है। बताया जाता है कि एसपी नवीन चंद्र झा को सूचना मिली थी कि शहर के इस होटल में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है।

 

सूचना मिलने के बाद सत्यापन के आधार पर अभियान एसपी कुमार ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में नगर व छतौनी पुलिस ने उक्त होटल में छापेमारी की। इस दौरान दंडाधिकारी के रूप में अंचलाधिकरी संतोष कुमर सुमन भी मौजूद रहे।



 होटल के प्रबंधक सहित अन्य कर्मियों की तलाश की जा रही है। नगर थाना पुलिस का कहना है कि जिस कमरे से पुरुष व महिला को गिरफ्तार किया गया, वहां से शराब के चार डब्बे, आधार कार्ड व अन्य कागजात जब्त किए गए हैं।



पुलिस का यह भी कहना है कि होटल मालिक व कर्मी भी उसमें संलिप्त थे। इसकी सूचना पर रविवार को नगर थाना के पुलिस अधिकारी व दंडाधिकारी की मौजुदगी में होटल के एक कमरा में छापेमारी की गई। इसीलिए होटल प्रबंधक व अन्य कर्मियों की तलाश की जा रही है।



बताया जा रहा है कि लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चलने की सूचना पर पुलिस ने रविवार को रेड की। होटल के रजिस्टर में पत्नी व पति का संबंध बताकर एक पुरुष व महिला ठहरे थे। जब दोनों से अलग-अलग पूछताछ की गई तो संबंधों का खुलासा हुआ। दोनों के आधार कार्ड, चार शराब के डब्बे व कई कागजात को जब्त कर पुलिस ने होटल को सील कर दिया है।



 छापेमारी टीम में एएसपी अभियान ओमप्रकाश सिंह, प्रशिक्षु डीएसपी विनिता सिन्हा, दारोगा राकेश कुमार, जब्बार हुसैन, सुषमा कुमारी, अंशु कुमारी, कृतिका, आरजू सुमैया, अनमोल यादव व जितेंद्र सिंह के साथ महिला व पुरुष सिपाही शामिल थे। वहीं, दंडाधिकारी के रूप में अंचलाधिकरी संतोष कुमर सुमन भी मौजूद रहे। सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि होटल के अन्य कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शहर के उक्त होटल में पिछले कई दिनों से देह व्यापार रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। जिसके सत्यापन के बाद छापेमारी की गई थी।



 देह व्यापार रैकेट की सूचना पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आवासीय होटल में छापेमारी कर आपत्तिजनक अवस्था में एक युवक व युवती सहित होटल संचालक को गिरफ्तार कर नगर थाना की पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक आवासीय होटल में देह व्यापार का कारोबार चल रहा है। पूछताछ के दौरान यह पता चला है कि गिरफ्तार युवक वैशाली जिला के भगवानपुर निवासी राहुल कुमार है जबकि युवती बंजरिया की निवासी है फिर कार्रवाई शुरू हुई। वहीं शहर के हनुमानगढ़ी निवासी होटल संचालक कौशल किशोर को गिरफ्तार किया है।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS