ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के Shiv electric में आया ब्रांडेड भारतीय कंपनी का दिवाली झालर, विदेशी को देगा बड़ा टक्कर
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2021 5:59:51 PM
मोतिहारी के Shiv electric में आया ब्रांडेड भारतीय कंपनी का दिवाली झालर, विदेशी को देगा बड़ा टक्कर

मोतिहारी। भारत के ब्रांडेड कंपनियों ने इस दिवाली पर चाइनिज झालर को टक्कर देने की पूरी तैयारी कर ली है। इस कड़ी में भारत की अग्रणी मंल्टीनैशनल कंपनी CK Birla Group के इलेक्ट्रिक सेगमेंट orient ने बेहतरीन क्वालिटी का दिवाली झालर बनाकर यहां के बाजार में पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज कर ली है। यह झालर 100 प्रतिशत कॉपर वायर से बना है। जो BIS approved भी है। Bureau of Indian Standards (BIS) यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स।



शहर के चांदमारी गुमटी के पास स्थित जिला के मशहूर इलेक्ट्रिक गुड्स सप्लायर व होलसेलर शिव इलेक्ट्रिक के यहां भारत का बना ओरियंट इलेक्ट्रिक का दिवाली झालर की बड़ी खेप पहुंच भी गई है।

शिव इलेक्ट्रिक के अनिल कुमार ने बताया कि सीके बिड़ला का ब्रांड ओरियंट ने इस दीपावली पर काफी अच्छी क्वालिटी व सुरक्षा मानकों पर खरा झालर का उत्पादन किया है। उन्होंने बताया कि विदेशी झालर की तुलना में ओरियंट झालर वायर बेहद मजबूत व सुरक्षा मानकों पर परखा हुआ है। जिससे करंट लीक करने व शॉर्ट सर्किट की आशंका काफी कम रहती है।

 

हालांकि उन्होंने यह भी जोड़ा कि बिजली का कोई सामान बच्चों की पहुंच से दूर ही रखना चाहिए। बिजली का सामान इलेक्ट्रिक के किसी जानकार व्यक्ति के द्वारा ही घर में लगाया जाना चाहिए।


शिव इलेक्ट्रिक के पंकज कुमार व विजय कुमार ने बताया कि ओरियंट का झालर विदेशी झालरों से तीन मीटर अधिक लंबा है। यह सौ प्रतिशत कॉपर वायर का बना है। जिससे बिजली का यूनिट भी कम उठता है। यह BIS सर्टिफायड भी है।

contact- 9430472416  9304713796

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS