ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के रहमारिया अस्पतालकर्मी को चाकू मार घायल करने के आरोपित को छतौनी पुलिस ने आर्म्स के साथ पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 2/10/2021 11:54:53 PM
मोतिहारी के रहमारिया अस्पतालकर्मी को चाकू मार घायल करने के आरोपित को छतौनी पुलिस ने आर्म्स के साथ पकड़ा

मोतिहारी। छतौनी पुलिस ने गोलू नामक युवक को गिरफ्तार किया है। छतौनी पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार युवक के पास से आर्म्स भी मिले हैं। बताया कि उसके पास से एक पिस्टल व कारतूस जब्त किए गए हैं। यह भी कि उसपर रहमानिया अस्पाल के कर्मी को चाकू मार कर घायल करने का भी आरोप है।

 


छतौनी पुलिस का कहना है कि शुक्रवार की रात गोलू को लोकलमेड पिस्टल व 315 बोर कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। वह भवानीपुर जिरातय, छतौनी का निवासी है। उसने बीते 28 सितंबर को शहर के रमानिया हॉस्पिटल के  स्वास्थ्यकर्मी चन्देश्वर प्रसाद श्रीवास्तव को चाकू मारकर घायल कर दिया था। पुलिस को उसकी तलाश भी थी। सूचना पर उसे आर्म्स के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS