ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बगहा: बस दुर्घटना में साईकिल चालक की स्थिति गंभीर, तीन दर्जन से अधिक यात्री जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2021 8:38:15 PM
बगहा: बस दुर्घटना में साईकिल चालक की स्थिति गंभीर, तीन दर्जन से अधिक यात्री जख्मी

बगहा/चौतरवा। बेतिया बगहा एनएच727 मुख्य मार्ग के बसवरिया चौक के समीप बेतिया के तरफ से आ रहा लव कुश बस ने एक साईकिल सवार को बचाने के क्रम में संतुलन बिगड़ जाने से बांसवारी में जा घुसा।जिससे साईकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया तथा बस मे सवार लगभग तीन दर्जन से अधिक यात्री भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 





घटना की सूचना मिलते ही चौतरवा थानाध्यक्ष शंभू शरण गुप्ता मौके पर पहुंच कर घायलों को ईलाज हेतु अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेजा।उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से जख्मी साईकिल सवार युवक बसवरिया गांव के शेख गुलाब का पुत्र शेख आँसु है।उन्होंने बताया कि युवक साईकिल से आ रहा था।अचानक लव कुश बस भी बेतिया के तरफ से आ रहा था। 




युवक को बचाने के क्रम में बस का संतुलन बिगड़ गया तथा युवक भी मौके पर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी युवक को ईलाज के लिए लौरिया भेजा गया।थानाध्यक्ष ने बताया कि बस मे सवार लगभग 10 यात्रियों की स्थिति गंभीर है तथा दो दर्जन से अधिक यात्री जख्मी है। जिन्हें ईलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेजा गया है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS