ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच शाखा रक्सौल के बैनर तले आयोजित नि:शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर में उमड़ी भीड़
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2021 7:19:52 PM
अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच शाखा रक्सौल के बैनर तले आयोजित नि:शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर में उमड़ी भीड़

नेपाल आँखा अस्पताल के सहयोग से लगा है नेत्र शिविर। 



रक्सौल। अनिल कुमार। शहर के बैंक रोड स्थित श्रीसत्यनारायण मारवाड़ी पंचायती मंदिर के हॉल में अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच रक्सौल इकाई के तत्वावधान में आँखा अस्पताल रक्सौल के सहयोग से आयोजित नि:शुल्क नेत्र शिविर में नेत्र रोगियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है । मंच के अध्यक्ष कमल मस्करा ने बताया कि शिविर में नगर परिक्षेत्र समेत दूर-दराज ग्रामीण इलाकों से नेत्र परीक्षण के लिए आये हुए हैं ।




शिविर में आये हुए मरीजों को दवा एवं चश्मा भी उपलब्ध कराया जा रहा है । वहीं मंच के उपाध्यक्ष केशव अग्रवाल    ने बताया कि मंच का नेत्र शिविर का आयोजन का मुख्य उद्देश्य गरीब , जरूरतमंदों एवं बुजुर्ग मरीजों को नि:शुल्क चिकित्सा एवं उपलब्धता सुनिश्चित कराना है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS