ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के पीपराकोठी में कोणार्क सिमेंट के साथ 5250 लीटर स्प्रिट लदा ट्रक जब्त, कारोबारी फरार, ड्राइवर गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2021 11:22:02 PM
मोतिहारी के पीपराकोठी में कोणार्क सिमेंट के साथ 5250 लीटर स्प्रिट लदा ट्रक जब्त, कारोबारी फरार, ड्राइवर गिरफ्तार

मोतिहारी के पीपराकोठी में जब्त स्प्रिट। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पीपराकोठी थाना क्षेत्र में एनएच 28 स्थित एक लाइन होटल से पुलिस ने 5250 स्प्रीट लदा एक ट्रक को जब्त किया है। स्प्रिट गैलन में रखकर कोणार्क सिमेंट के बोरों के पीछे छुपाकर रखी गई थी।

 

पुलिस ने मौके से ट्रक के चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। जबकि शराब कारोबारी भागने में सफल हो गया। गिरफ्तार ड्राइवर की पहचान यूपी के करसा निवासी रामजनम के रूप में की गई है।



बताया जा रहा है कि स्प्रिट झारखंड से चली थी। जिसे वाटगंज लाकर खुदरा व थोक कारोबारियों की बीच आपूर्ति करनी थी। इसके पूर्व ही पुलिस को इसकी भनक लग गई और स्प्रीट व सिमेंट लदा ट्रक जब्त कर लिया गया।



स्प्रिट की बड़ी खेप आने की सूचना पर पीपराकोठी की पुलिस ने वाटगंज के पास फौजी होटल पर छापेमारी की। लाइन होटल के पास एक ट्रक खड़ा मिला। ट्रक पर गैलनों में रखी गई 5250 लीटर स्प्रिट व 147 बोरा कोणार्क सिमेंट लदा था। पुलिस ने सिमेंट, स्प्रिट व ट्रक को जब्त कर लिया है।



 पुलिस ने रविवार को गुप्त सूचना पर वाटगंज के निकट एनएच 28 फौजी होटल से ट्रक पर लदा 5250 लीटर स्प्रिट व 147 बोरा कोणार्क सिमेंट को बरामद किया है।बताया जाता है की ट्रक संख्या जेएचओ 2 ए क्यू 4665 झारखंड से चलकर वाटगंज स्थित फौजी होटल में लगी थी जिसे शराब कारोबारियों में वितरण किया जाना था। इसकी सूचना पुलिस को मिली। सुचना को गुप्त रखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापामारी कर ट्रक पर लदी स्प्रिट व कोणार्क सिमेंट के साथ ट्रक चालक राम जन्म को धर दबोचा है।.जो वोटगानपूर  करसा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। जबकि कारोबारी भागने में सफल रहा । छापामारी दल का नेतृत्व थाना अध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे कर रहे थे पुलिस अग्रतर करवाई में जुटी हुई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS