ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सीवान के डीटीओ कार्यालयकर्मी को मोतिहारी के कोटवा में गोली मार बाइक, लैपटॉप व नकद लूटा, स्थिति गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2021 10:45:21 PM
सीवान के डीटीओ कार्यालयकर्मी को मोतिहारी के कोटवा में गोली मार बाइक, लैपटॉप व नकद लूटा, स्थिति गंभीर

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण में कोटवा थाना क्षेत्र में बेलवा माधो के पास सिवान डीटीओ के कार्यालयकर्मी को अपराधियो ने मार कर उनकी बाइक, लैपटॉप, पर्स व मोबाइल आदि लुटे लिए। गंभीर रूप से घायल डीटीओ कार्यालयकर्मी को इलाज के लिए मोतिहारी लाया गया है।

घटना सोमवार की सुबह की है। घायल विकास सिंह आज अपनी बाइक से ड्यूटी ज्वाइन करने सीवान जा रहे थे। तभी रास्ते में कोटवा के माधोपुर में बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेरकर गोली मार दी। उन्हें पीठ पर गोली लगी है और वे कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं।

बताया गया है कि घायल विकास सिंह सीवान के डीटीओ कार्यालय में डेटा ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हैं। वे शनिवार को छुट्टी पर मोतिहारी अपने गांव आए हुए थे। छुट्टी बिताकर आज सीवान के डीटीओ कार्यालय लौट रहे थे। सूचना पर एसपी नवीन चन्द्र झा घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

मिली जानकारी के अनुसार कोटवा थाना क्षेत्र के बेलवा माधो गांव के समीप एक बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर सोमवार की सुबह सिवान डीटीओ कार्यालय में कार्यरत डेटा ऑपरेटर को गोली मारकर बाइक, लेपटॉप, मोबाइल व पर्स आदि लूट कर फरार हो गए। गोली की आवाज सुन दौड़े आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलकर्मी को इलाज के लिए मोतिहारी भेजा। बताया जाता है कि घायल डाटा ऑपरेटर विकास सिंह बंजरिया थाना क्षेत्र के अजगरी गांव के रहने वाले हैं।

सिवान डीटीओ कार्यालय में कार्यरत हैं। शनिवार को घर लौटा थे। आज सुबह वे अपनी बाइक से सिवान लौट रहे थे।पीछा कर रहे अपराधियों ने बेलवा माधो चौक के समीप इस घटना को अंजाम दिया। पीठ में गोली लगने से विकास सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थिति चिंताजनक देखते हुए पुलिस द्वारा घायल को समुचित इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।वही अपराधी भागने में सफल रहा।स्थिति की गंभीरता को देखते हुए एसपी नवीन चंद्र झा ने घटना स्थल पर पंहुच स्थिति का जायजा लिया और संबंधित पुलिस पदाधिकारी को अपराधियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।थानाध्यक्ष नितिन कुमार ने बताया कि घायल को इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS