ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के केसरिया में हत्या कर वीडियो बनाया, पत्नी व बेटे पर हत्या का आरोप, दो हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2021 10:00:00 AM
मोतिहारी के केसरिया में हत्या कर वीडियो बनाया, पत्नी व बेटे पर हत्या का आरोप, दो हिरासत में

मोतिहारी। केसरिया थाना क्षेत्र के दिलावरपुर गाँव में एक व्यक्ति की गला घोंट कर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि हत्या करते हुए वीडियों भी बनाया गया है। मृतक की पहचान रवीन्द्र कुंअर के रूप में की गई है। हत्या का आरोप मृतक की पत्नी सविता व बेटेउ लड्डू पर लगाया जा रहा है।


घटना को लेकर बताया जा रहा है कि ग्रामीणों के द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई कि घर में कोई व्यक्ति जमीन पर लेटा हुआ है और घर मे ताला बंद है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी व साला को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है।



 सूचना पर पहुँची पुलिस ने दरवाजे का ताला तोड़कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। वही घटना स्थल से पुलिस ने मृतक के पत्नी और साला को भी अपने गिरफ्त में ले लिया। घटना के सम्बंध में ग्रामीणों ने बताया कि बाबा टोला निवासी रविन्द्र कुँअर अपनी पत्नी सविता देवी के साथ सदैव मारपीट किया करता था। करीब तीन दिन पूर्व भी अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया था।



जिसके बाद पत्नी अपने लड्डू कुमार एवं अपनी पुत्री के साथ अपने मायके साहेबगंज थाना क्षेत्र के आनन्दी छपरा गाँव चली गई थी। हत्या किसने की अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नही की गई है। रवीन्द्र कुंवर अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करते थे। इसीलिए लोगों ने  अंशाका जातई गई है कि बीती रात्रि को मृतक के पुत्र लड्डू कुमार अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी गई है।

 

हत्या के बाद अभियुक्तों के द्वारा एक वीडियो भी बनाया गया है जो पुलिस के पास है। पुलिस वीडियो का सत्यापन कर रही है। थानाध्यक्ष रोहित ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। हत्या गमछा से गला घोंट कर हत्या कर देना प्रतीत हो रहा है।



मौके से पुलिस ने मृतक के पत्नी और साला को हिरासत में लिया है। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे पारिवारिक विवाद लगा रहा है जिसमे पिता से नाराज पुत्र के द्वारा पिता का हत्या कर देने का मामला प्रतीत हो रहा है। लड्डू के साथ एक अन्य व्यक्ति की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


पूर्व में रविन्द्र कुँअर कई बार जा चुका है जेल। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक का सम्बंध अपने परिवार के सदस्यों के साथ ठीक नही था। सदैव परिजनों के साथ मारपीट करता था। जिससे नाराज पत्नी अधिकांश अपने बेटी और एक मंदबुद्धि बच्चे को अपने मायके में ही रखती थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS