ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रामनगर: खुले नाले में गिरने से डेढ़ साल के बच्चे की हुई मौत,परिजनों ने नगर परिषद की लापरवाही का लगाएं आरोप
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2021 8:00:46 PM
रामनगर: खुले नाले में गिरने से  डेढ़ साल के बच्चे की हुई मौत,परिजनों ने नगर परिषद की लापरवाही का लगाएं आरोप

बगहा/रामनगर। भाष्कर दिवाकर। रामनगर नगर परिषद के लापरवाही के कारण करीब दो साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई समाचार के मुताबिक रामनगर थाना क्षेत्र के मिल बहुवरी वार्ड नंबर 22 की हैं। बच्चे की दादी रमिला खातून ने बताई कि बच्चा अभी डेढ साल का था। जो सुबह अपने घर के बरादे में खेल रहा था। उसी क्रम में घर में मोटरसाईकिल रखने के लिए बने स्लैप से फिसलते हुए बच्चा सीधे नाली में जा गिरा। वही नाला बिल्कुल खुला हुआ था।जिसमें पानी लबालब भरा हुआ था। जिसके कारण कुछ देर में ही बच्चे की मौत हो गई।हो हल्ला होने बच्चे को बाहर निकाला गया जो मर चुका था।जिसके बाद से परिजनों को रो रोकर बुरा हाल हैं। बच्चे की पहचान सद्दाम सैफ़ी के पुत्र वाकिब सैफ़ी के रूप में हुई हैं । 





बच्चे के परिजनों ने रामनगर थाना में घटना की शिकायत दर्ज नहीं कराई है। परिजनों ने नगर पंचायत पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर गली के नाले पर स्लैप लगा रहता तो यह घटना नही घटती।इस वार्ड में बने बहुत सारी नालियां खुली हुई हैं। इसके पहले नालियों में गिरने की वजह से कई बच्चे घायल हो चुके हैं। यहां नालियों को ढकने की मांग की जा रही है। बावजूद इसके न तो एरिया के पार्षद ने इस ओर ध्यान नही दिया और न ही नगर परिषद के अधिकारियों ने इस पर ध्यान दिया। 




इसी साल रामनगर को नगर पंचायत से नगर परिषद का दर्जा मिला है।उसके बावजूद यहां कोई विकास कार्य नहीं कराया जा रहा है। कई गलियां और नलियाँ अभी कच्ची है और नालियां खुली हुई हैं। वार्ड के लोगों ने बताया कि नाली नहीं ढकने के कारण खतरनाक तो है ही साथ में नाली में गंदगी भरा रहता हैं। जिसे कारण बीमारी का भी फैलने का खतरा रहता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS