ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बगहा: पंचायत चुनाव के मद्देनजर प्रखण्ड बगहा दो में अभी तक 350 अभ्यार्थियों ने नामांकन हेतु कटवाएं रसीद
By Deshwani | Publish Date: 18/9/2021 9:03:11 PM
बगहा: पंचायत चुनाव के मद्देनजर प्रखण्ड बगहा दो में अभी तक 350 अभ्यार्थियों ने नामांकन हेतु कटवाएं रसीद

बगहा। भाष्कर दिवाकर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तिथियां जारी होने के बाद प्रत्याशियों की बेचैनी देखी जा रही हैं।वही बगहा दो प्रखण्ड में पांचवें चरण में चुनाव होना प्रस्तावित है।





वही नामांकन 30 सितम्बर से शुरू होने वाला है।लेकिन अभी से ही नाजिर के पास रसीद कटवाने के लिए अभ्यर्थियों की भीड़ देखी जा रही हैं।नाजिर राजकिशोर सिंह ने बताया कि  प्रखण्ड बगहा दो कार्यालय में पंचायत चुनाव में नामांकन हेतु रसीद काटने के लिए चार काउंटर बनाये गए हुए है और प्रखण्ड बगहा दो के पच्चीस पंचायतों होने के बावजूद प्रखण्ड परिसर में ज्यादा भीड़ उमड़ नही रही है।





वही अभी तक बगहा दो प्रखंड मे 350 अभ्यर्थियों ने नामांकन के लिए रसीद कटवाई है,हालांकि मौसम खराब के चलते अभ्यर्थियों की भीड़ कम थी। लेकिन शनिवार के दोपहर से मौसम सही हो गया है और जहां दूर दराज से अभ्यार्थी पहुंचकर रसीद कटवाएं और अगले दिन काफी भीड़ उमड़ने की संभावना हैं।जिसके लिए पहले से ही चार काउंटर बना दिये गए हैं ताकि अभ्यार्थियों को रसीद कटवाने में कोई परेशानी ना हो सके।मौके पर लिपिक आनंद कुमार, नाजिर राजकिशोर सिंह,सुजीत कुमार,विनीत कुमार आदि मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS