ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बगहा: प्रखण्ड के विभिन्न पंचायतों के विद्यालयों में मेगा शिविर के माध्यम से लगभग 7500 लोगों को दिया गया कोरोना का टीका
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2021 7:22:25 PM
बगहा: प्रखण्ड के विभिन्न पंचायतों के विद्यालयों में मेगा शिविर के माध्यम से लगभग 7500 लोगों को दिया गया कोरोना का टीका

बगहा। भाष्कर दिवाकर। प्रखंड बगहा एक प्रखण्ड क्ष्रेत्र में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बगहा 1 द्वारा शुक्रवार को विभिन्न  जगहों पर मेगा शिविर का आयोजन किया गया। सूचना प्राप्त  तक लगभग 7500 लोगों को कोविड-19 का टीका दिया गया। आपको बता दें कि प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमार प्रशांत ने गुरुवार को ही इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों व कर्मियों  और प्रखंड कर्मियों को मेगा शिविर में उपस्थित रहकर लोगों की वैक्सीन देने का निर्देश दिया था। वही शुक्रवार को प्रखण्ड बगहा एक के विभिन्न पंचायतो के 17 विद्यालयों में मेगा शिविर लगाकर के लोगों को कोविड-19 का टीका दिया गया।नगर के डीएम एकेडमी विद्यालय व अन्य जगहों पर लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी अशोक कुमार तिवारी के साथ व अन्य पदाधिकारियों ने भी कोविड-19 केंद्रों का औचक निरीक्षण किया।




उन्होंने बताया कि  शुक्रवार को लगे इस मेगा शिविर में 11,000 हजार लोगों को टीका देने का लक्ष्य रखा गया था।जिसमें सूचना मिलने तक लगभग 7500 लोगों को कोविड-19 का टीका दिया जा चुका हैं। प्रखंड बगहा एक के 5 पंचायत के 16 विद्यालयों में और बगहा नगर के विद्यालय डीएम एकेडमी में मेगा शिविर के माध्यम से कोविड-19 का टीका लगाया गया।पीएचसी प्रभारी डॉ एसएन महतो ने बताया कि प्रखंड बगहा एक के विभिन्न पंचायतो में कुल 17 स्थानों पर कोविड-19 का टीका दिया गया। मेगा शिविर में प्रखंड व स्वास्थ्य कर्मियों में एएनएम , डाटा ऑपरेटर,कार्यपालक सहायक के मौजूदगी में लोगों को कोविड-19 का टीका  दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS