ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बगहा: गैर लाइसेंसी हथियार का विश्वकर्मा पूजा के दिन पूजन करने के साथ तस्वीर वायरल करने पर युवक गया जेल
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2021 7:17:36 PM
बगहा: गैर लाइसेंसी हथियार का विश्वकर्मा पूजा के दिन पूजन करने के साथ तस्वीर वायरल करने पर युवक गया जेल

बगहा। भाष्कर दिवाकर। बगहा पुलिस जिला के धनहा थाना अंतर्गत पिपरपाती गांव में विश्वकर्मा पूजा के दौरान एक युवक को ट्रैक्टर के साथ गैर लाइसेंसी हथियार रखकर पूजा करते हुए तस्वीर का सोशल साइट पर वायरल करना उस समय मंहगा पड़ गया,जब पुलिस उसको गिरफ्तार करने घर पहुंच गयी। समाचार के मुताबिक पीपरपाती गांव के सिप्पू सिंह अपने ट्रैक्टर के साथ अपने चार हथियारों को रख पंडित से पूजा करा रहा था।

 

 

 

इस दौरान युवक ने अपने अवैध हथियारों पर लड्डू चढ़ाया और हथियारों की तमाम तस्वीरें खींच डाली। फिर अति प्रसन्नता में हथियारों की पूजा का फोटो सोशल साइट फेसबुक पर डाल दिया। विश्वकर्मा पूजा पर खुलेआम गैर लाइसेंसी हथियार की पूजा करनेवाले आरोपी का फोटो वायरल हो गया।इसकी जानकारी बगहा पुलिस अधीक्षक किरण कुमार गोरख जाधव को मिली। एसपी ने धनहा थाना को त्वरित कार्रवाई का आदेश दिया। एसपी के आदेश के बाद धनहा पुलिस टीम ने तत्काल ही छापेमारी कर आरोपी को गैर लाइसेंसी हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अवैध हथियार रखने के बारे में गहन पूछताछ आरोपी से कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS