ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: भूअर्जन पदाधिकारी ने शिविर लगाकर भूस्वामियों के बंकाये राशि का किया भुगतान
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2021 8:26:12 PM
रक्सौल: भूअर्जन पदाधिकारी ने शिविर लगाकर भूस्वामियों के बंकाये राशि का किया भुगतान

रक्सौल। अनिल कुमार। सरकार द्वारा इण्डो नेपाल सड़क निर्माण के लिए किए गए भुमि अधिग्रहण  के बाद भूस्वामियों  के बंकाये राशि का भुगतान के लिए भूअर्जन पदाधिकारी ने शिविर लगाकर जांच कर भुगतान किया। 




रक्सौल प्रखंड के कई पंचायत के भुस्वामियों से भूअर्जन पदाधिकारी ने भूमि के कागजातों की जांच हेतु कागजात की मांग किया। जिन जिन भुस्वामियों के भूमि का अधिग्रहण किया गया है।उन सभी भुस्वामियों को बुलाया गया और कागज मांगा गया।




नोनियाडीह,कौआधांगड़,सिसवा और रक्सौल के सैकड़ो भुस्वामी उपस्थित हुए जिनमे से चार पांच भुस्वामी ही पेपर प्रस्तुत कर पाए। जिसका जांच भुअर्जन पदाधिकारी बिजय कुमार,सीओ बिजय कुमार और डीसीएलआर रामदुलार राम ने किया। जल्द ही शेष बचे हुए भुस्वामियों के बंकाया राशि का भुगतान जल्द किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS