ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: पीएम मोदी के जन्मदिवस पर सेवा एवं समर्पण अभियान के तहत होगा कार्यक्रम आयोजित
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2021 10:24:03 PM
रक्सौल: पीएम मोदी के जन्मदिवस पर सेवा एवं समर्पण अभियान के तहत होगा कार्यक्रम आयोजित

रक्सौल। अनिल कुमार। भारतीय जनता पार्टी रक्सौल नगर मंडल एवं ग्रामीण मंडल की बैठक आर्य समाज अतिथिशाला में आयोजित हुई। इस बैठक में मुख्य अतिथि स्थानीय विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा, प्रभारी के रूप में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ध्रुप प्रसाद, भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री ई. जितेन्द्र कुशवाहा, व्यापार प्रकोष्ठ के मीडिया प्रभारी राजकुमार गुप्ता, जिला प्रवक्ता राजकिशोर राय, पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश कुशवाहा, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला संयोजक समसुद्दीन आलम, अतिपिछड़ा मोर्चा के जिला संयोजक धर्मनाथ साह ने दीप प्रज्जवलन एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की। 





बैठक की अध्यक्षता ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष विपिन मिश्रा  ने किया और संचालन नगर मण्डल के महामंत्री कमलेश कुमार ने किया। 
विधायक श्री सिन्हा ने बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 17 सितम्बर को 71वां जन्मदिवस के अवसर पर 17 सितम्बर से 7 अक्टूबर तक 20 दिवसीय सेवा एवं समर्पण अभियान के तहत विभिन्न कार्यकर्मो को कैसे करना है इसके बारे में बताया। 





बैठक के प्रभारी ध्रुव प्रसाद ने सेवा एवं समपर्ण अभियान की पूरी रूप रेखा एवं क्रियान्वयन के बारे में चर्चा किया। भाजयुमो प्रदेश महामंत्री ई. जितेन्द्र ने प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के अवसर पर बीस दिवसीय सेवा एवं संगठन अभियान के तहत कार्यक्रमों को करते हुए अपने बूथों तक पहुँचाना है और संगठन की मजबूती और विस्तार पर चर्चा करते हुए बूथ कमिटी का विस्तार करते हुए सत्यापित कराने का संकल्प दिलाया। व्यापार प्रकोष्ठ के मीडिया प्रभारी राजकुमार गुप्ता ने प्रधानमंत्री द्वारा जनहित में किये गए कार्यों का बखान किया। अंत में धन्यवाद ज्ञापन करते हुए वार्ड पार्षद सह भाजपा नेता सुभाष सिंह ने कार्यकर्ताओं को सेवा एवं समर्पण अभियान के प्रति संकल्पित कराया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS