ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आईपीएस अभिनव ने मोतिहारी के अरेराज अनुमंडल में डीएसपी का पदभार ग्रहण किया
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2021 11:15:00 PM
आईपीएस अभिनव ने मोतिहारी के अरेराज अनुमंडल में डीएसपी का पदभार ग्रहण किया

मोतिहारी। अरेराज अनुमण्डल पुलिस उपाधीक्षक के पद पर शनिवार को अभिनव धीमान ने अपना पदभारग्रहण कर लिया।

श्री धीमान ने उपस्थित प्रतिनियुक्त डीएसपी संतोष कुमार व अनुमण्डल पदाधिकारी से क्षेत्र से सम्बंधित जानकारिया प्राप्त की। वहीं पत्रकारों से बातचीत के क्रम में  बताया कि क्षेत्र में शराब धंधेबाजों के किले को ध्वस्त करना व कांडों का त्वरित उद्भेदन करना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने चतुर्दशी में ले में आए श्रधालुओं की सेवा करना पुलिस का कर्त्तव्य बताया। साथ ही अपराधियों पर नकेल कसने बात भी कही और पब्लिक के साथ दोस्ताना व्यवहार का आश्वसन भी दिया।


पदभार ग्रहण करने के मौके पर आईपीएस श्री धीमान ने अनुमण्डल क्षेत्र को अपराधमुक्त करना पहली प्राथमिकता बताई। साथ ही जनता से मित्रवत व्यवहार करने की बात कही। आगामी पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण  व अनंन्त चतुर्दशी मेले में आए भक्तों की सेवा करना सभी पुलिसकर्मियों का दायित्व की बात कही है। मौके पर डीएसपी संतोष कुमार, एसडीएम संजीव कुमार, ओपी प्रभारी सुधीर कुमार व राजकुमार झा के साथ अन्य पदाधिकारी व कर्मी उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS