ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बगहा में दिशा मोटर्स का उद्घाटन उपसभापति एवं सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक ने फीता काटकर किया
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2021 11:00:00 PM
बगहा में दिशा मोटर्स का उद्घाटन उपसभापति एवं सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक ने फीता काटकर किया

बगहा में ई रिक्शा शो रूम का उ्दधाटन करते अतिथिगण। देशवाणी।

बगहा। भास्कर कुमार। बगहा नगर के शास्त्रीनगर चौक स्थित रैन बसेरा के समीप बुधवार को दिशा मोटर्स का शुभारंभ किया गया। इसका उद्धाटन नप सभापति जितेंद्र राव एवं सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक केदारनाथ चौबे ने सयुक्त रूप से फीता काटकर किया।


उपसभापति जितेंद्र राव ने दिशा मोटर्स का उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा कि ई-रिक्शा से पर्यावरण प्रदूषण मुक्त बनेगा। उन्होंने कहा- पर्यावरण की सुरक्षा हम सभी की जिम्मेदारी व कर्तव्य है एवं बगहा को स्वच्छ एवं सुंदर बनाना है।


उन्होंने कहा कि ई रिक्शा बैटरी से चलित वाहन है। इससे किसी भी प्रकार का प्रदूषण नहीं होता है। पर्यावरण को देखते हुए यह दिशा मोटर्स कारगर सिद्ध होगा। मोटर्स शोरूम के संचालक राकेश कुमार द्विवेदी व विकास कुमार ने सयुक्त रूप से कहा कि पहली बार यहां के बाजार में खुले इस दिशा मोटर्स में बैटरी चालित ई-रिक्शा उपलब्ध कराया गया है। जिसका लाभ यहां के रहने वाले लोगों को मिलेगा। बढ़ते प्रदूषण के कारण पर्यावरण दूषित हो रहा है। ऐसे में बैटरी संचालित यातायात के इन वाहनों से इसमें कमी आएगी। ई रिक्शा का बैटरी फुल चार्ज होने पर एक सौ बीस किलोमीटर तक चल सकता हैं। उन्होंने कहा कि महंगे पेट्रोल,डीजल और गैस को करो बाय-बाय, बैटरी चलित परिवहन को अपनाएं, अपने बच्चों की उज्ज्वल भविष्य और उनके सपनों की उड़ान को पंख देने के लिए दिशा मोटर्स के साथ आए और अपने रोजगार की शुरुआत करें।


मौके पर वार्ड पार्षद रंजीत कुमार, पवन गुप्ता, जगदीश राव, राकेश कुमार, प्रदीप कुमार, शैलेश प्रसाद, प्रमोद कुमार, जगरनाथ गोड, अवधकिशोर द्विवेदी, शैलेश गुप्ता व राजीव मिश्रा सहित नगर के गणमान्य एवं अन्य लोग उपस्थित रहें।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS