ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के मधुबन के पास सड़क दुर्घटना में फेनहारा के स्वास्थ्य प्रबंधक पूर्व मुखिया मनोज ठाकुर की मौत
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2021 10:32:52 AM
मोतिहारी के मधुबन के पास सड़क दुर्घटना में फेनहारा के स्वास्थ्य प्रबंधक पूर्व मुखिया मनोज ठाकुर की मौत

मोतिहारी। विजय कुमार सर्वेयर की रिपोर्ट। मधुबन थाना क्षेत्र के कृष्णानगर मठ के पास मंगलवार की सुबह भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। इस सड़क दुर्घटना में फेनहारा के  स्वास्थ्य प्रबंधक सह पूर्व मुखिया मनोज ठाकुर की मौत हो गई। फेनहारा के फूलवरिया निवासी पूर्व मुखिया करीब 55 वर्ष के थे।


रूपौलिया पंचायत मेें मुखिया के रूप में इलाके की सेवा करने के बाद वे फेनहारा पीएचसी में स्वास्थ्य प्रबंधक के पद पर बहाल हुए थे। बताया जा रहा है कि वे आज सुबह वैक्सीनेशन के मेगा कैंप में भाग लेने के लिए बाइक से मुजफ्फरपुर से फेनहारा आ रहे थे। तभी मधुबन के कृष्णानगर मठ के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

 घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय सदर अस्पताल भेज दिया है। पूर्व मुखिया के परिवार के पट्टीदार बीजेपी नेता राजेपुर नावादा निवासी राजा ठाकुर ने बाताया कि फेनहारा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी मनोज ठाकुर 2001 से 2006 तक रूपौलिया पंचायत के मुखिया थे। इसके बाद  मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एमबीए) डिग्रीधारी श्री ठाकुर की नियुक्ति फेनहारा पीएससी में बतौर स्वास्थ्य प्रबंधक के रूप में हुई थी।

 

उन्होंने बताया कि  श्री ठाकुर के पिता रामजन्म ठाकुर सेवानिवृत्त शिक्षक हैं। इलाके के गणमान्य लोगों में उनका नाम प्रमुखता से लिया जाता है। घटना के बाद से उनके परिवार में कोहराम मचा है। वहीं उनके समर्थक भी शोक में डूबे हैं। यही कारण है कि उनकी मौत की दुखद खबर के बाद फेनहारा व मधुबन इलाके के सैकड़ो शुभचिंतक मोतिहारी सदर अस्पताल में पहुंचे हैं। बताया कि उनके दो पुत्र व एक बेटी है।

 55 वर्षीय श्री ठाकुर मुजफ्फरपुर से सुबह-सुबह बाइक से फेनहारा आ रहे थे। इसी दौरान कृष्णानगर मठ के समीप ट्रक ने ठोकर मार दी। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS