ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
रक्सौल नप-प्रशासन ने शुरू किया नालों की उड़ाही का कार्य
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2021 11:00:00 PM
रक्सौल नप-प्रशासन ने शुरू किया नालों की उड़ाही का कार्य

 रक्सौल। अनिल कुमार। शहर के बाटा चौक से लेकर रामजी चौक स्टेशन रोड के नालों की उड़ाही जेसीबी और ट्रैक्टर द्वारा किया गया। नप के प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी रामदुलार राम, सभापति प्रतिनिधि काशीनाथ प्रसाद, उपसभापति प्रतिनिधि बप्पी शाह के नेतृत्व में इस अभियान का शुभारंभ किया गया।



वर्षों से नालों में पड़े कूड़ा कचड़ा से भरे होने के कारण नालों के पानी का बहाव ठहर गया है और सड़कों पर नाला का पानी बह रहा है। बरसात के मौसम में  तो शहर की स्थिति और नारकीय हो जाती है।

इसी क्रम में सोमवार को नप प्रशासन द्वारा यह अभियान चलाया गया। इसकी जानकारी देते हुए नप के सभापति प्रतिनिधि काशीनाथ प्रसाद ने बताया कि बाटा चौक से लेकर रेलवे स्टेशन होते हुए वार्ड नंबर 4,5और 6 नंबर वार्ड के नालों की सफाई होगी। बरसात के बाद शहर के सभी वार्डों के छोटे नालों की भी सफाई होगी। इस अवसर पर वार्ड पार्षद ओमप्रकाश पाण्डेय, सहायक मृत्युंजय कुमार ,संजय बैठा आदि उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS