ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के कोटवा में नवनिर्मित टंकी में गिरे बच्चे बचाने गए एक-एक कर चार लोगों की दम घुटने से मौत
By Deshwani | Publish Date: 26/8/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के कोटवा में नवनिर्मित टंकी में गिरे बच्चे बचाने गए एक-एक कर चार लोगों की दम घुटने से मौत

मोतिहारी। कोटवा थाना क्षेत्र अहिरौलिया कुम्हार पट्टी गांव में शौचालय की टंकी में गिरे बच्चे को बचाने में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं एक शख्स घायल बताया जा रहा है। जबकि टंकी में गिरे बच्चे के सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। लेकिन चार की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है।

 

बताया गया है कि दो लोगों की मौत टंकी में ही दम घुटने से हो गई। जबकि तीन लोगों को बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। जिसमें से दो की मौत इलाज के दौरान हो गई।



मृतकों की हुई पहचान-
मृतकों में राजू पंडित (35वर्ष ), बिगू साह (40 वर्ष), नीरज कुमार (12 वर्ष), राहुल कुमार (25 वर्ष) शामिल बताय गया है।



मिली जानकारी के अनुसार अहिरौलिया गांव स्थित राकेश पंडित के अर्द्धनिर्मित टंकी में उनका पुत्र अमित कुमार गिर गया था। जिसे बचाने के लिए अमित कुमार के भाई सहित एक-एक कर चार अन्य लोग घुसे और वे निकल नहीं पाए। बताया गया है कि एक-एक कर चार लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया है। दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि तीन लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। जिसमें से दो की मौत अस्पताल में हो गई।



नवनिर्मित शौचालय टंकी में गिरे बच्चे को बचाने उतरे थे-
ग्रामीणों के अनुसार, कोटवा थाना के अहिरौलिया कुम्हार टोली वार्ड 10 में खेलने के दौरान एक बच्चा अर्ध निर्मित शौचालय टंकी में गिर गया। इसके बाद बच्चे को निकालने के लिए बच्चे का भाई सहित पांच लोग टंकी में घुसे। जिसमें दो की मौत दम घुटने से घटना स्थल पर ही हो गई। वहीं तीन को अस्पताल पहुंचाया गया। जिसमें दो की मौत हो गई। एक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं बच्चा सुरक्षित बताया जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS