ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शराब डिलेवरी के करने के आरोप में मोतिहारी के ज्ञानबाबू चौक से मिस्कॉट व रघुनाथपुर निवासी दो गिरफ्तार, वाइन जब्त,
By Deshwani | Publish Date: 26/8/2021 11:00:00 PM
शराब डिलेवरी के करने के आरोप में मोतिहारी के ज्ञानबाबू चौक से मिस्कॉट व रघुनाथपुर निवासी दो गिरफ्तार, वाइन जब्त,

मोतिहारी। नगर पुलिस ने ज्ञान बाबू चौक से दो युवकों को शराब आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि उनके पास से अंग्रेजी शराब पकड़ी गई हैं। उन्हें आपूर्ति करते ही रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए युवक मिस्कॉट व रघुनाथपुर के निवासी बताए गए हैं।


गिरफ्तार किए गए-
1. नरेश कुमार यादव- मिस्कॉट, नगर थाना, मोतिहारी
2. राहुल कुमार- रघुनाथपुर, मोतिहारी
नगर पुलिस का कहना है कि उनकी गश्ति जीप कचहरी चौक पर थी। तभी उन्हें सूचना मिली कि ज्ञान बाबू चौक पर सुपर मुर्गा हाउस के पास शराब की डिलेवरी दी जाने वाली है। जहां पुलिस गश्त जीप के साथ पहुंचकर निगरानी करने लगी। तभी शाम 6:30 बजे  स्पेलेण्डर बाइक पर सवार होकर एक व्यक्ति सुपर मुर्गा हाउस के समझ आए। दोनों मुर्गा हाउस के गली में एक थैला एक व्यक्ति को देने लगा। तभी पुलिस को देखकर दोनों भागने लगे। जिन्हें पीछाकर पकड़कर लिया गया। जब्त थैले से 180 एमएल का 8 पीस व 750 एमएल की एक बोतल जब्त की गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS