ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: डीसीएलआर ने नगरपरिषद के कार्यपालक पदाधिकारी का अतिरिक्त पदभार ग्रहण किया
By Deshwani | Publish Date: 25/8/2021 9:25:02 PM
रक्सौल: डीसीएलआर ने नगरपरिषद के कार्यपालक पदाधिकारी का अतिरिक्त पदभार ग्रहण किया

रक्सौल अनिल कुमार। पूर्वी चम्पारण के जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक के निर्देश पर नगर परिषद रक्सौल के रिक्त कार्यपालक पदाधिकारी के पद पर डीसीएली रामदुलार राम ने पदभार ग्रहण किया।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि साफ सफाई,नगर का बिकास कार्य हमारी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होने कहा कि मेरे नौकरी काल में रक्सौल नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के रुप में यह हमारा बीसवां पदभार है।

 
 
 
 
 
डीसीएलआर के नगर परिषद में पहंचते ही सर्व प्रथम वार्ड नंबर 14 के नगर पार्षद काशीनाथ प्रसाद,के नेतृत्व मे वार्ड नंबर 2 के नगर पार्षद सुभाष सिंह,वार्ड नंबर 4 के नगर पार्षद अर्चना देवी,वार्ड नंबर 15 के नगर पार्षद राजकिशोर प्रसाद,वार्ड नंबर 21 के नगर पार्षद ओमप्रकाश पाण्डे, वार्ड नंबर 24 के नगर पार्षद गायत्री देवी के  पति सुरेश कुमार वार्ड नंबर 10 आश्रम रोड के नगर पार्षद रवि कुमार ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया। इसके साथ ही बाद नगर परिषद के सीटी मैनेजर लालदेव प्रसाद ने पुष्प गुच्छ देकर प्रभारी कार्यपालक पदास्थापना का स्वागत किया। उसके बाद प्रधान लिपिक द्वारा लाए गए रजिष्ट्रार पर हस्ताक्षर कर पदभार ग्रहण किया।पदभार ग्रहण करने के बाद सभी पदाधिकारियों से नगर परिषद के आय ब्यय और अन्य सभी बिन्दुओं के बारे में जानकारी लिया। 
 
 
 
 
इस अवसर पर उपस्थित वार्ड नंबर 2 के नगर पार्षद सुभाषचंद्र सिंह ने बताया कि नगर परिषद कि स्थिति बहुत खराब है। जिसपर प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा कि सभी लोगो को अपना स्वार्थ छोड़कर बिकास कार्यो में सहयोग करना होगा तभी बिकास संभव है। सभी नगर पार्षदों के साथ परिचयात्मक बैठक में प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी सह डीसीएलआर रामदुलार राम ने कहा कि आपलोग सभी नगर पार्षद और कर्मी कोई ऐसा कार्य नही करे जिससे कि ऊंगली उठे और फजिहत हो।पारदर्शी काम होना चाहिए।इस अवसर पर नगर पार्षद के अतिरिक्त सभी नप कर्मी उपस्थित थे।प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी और स्टेडिंग कमिटी के साथ बैठक में 2 सितंबर को  नगर परिषद का अबतक हुए कार्यो के फाईलों का  निरीक्षण करने का निर्णय लिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS