ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एक बाइक पर सवार थे तीन युवक, मोतिहारी के घोड़ासहन में हुई दुर्घटना, एक की मौत, दो गंभीर घायल
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2021 11:00:00 PM
एक बाइक पर सवार थे तीन युवक, मोतिहारी के घोड़ासहन में हुई दुर्घटना, एक की मौत, दो गंभीर घायल

मोतिहारी। घोड़ासहन के अमवा के पास स्कॉर्पियो से बाइक टकरा गई। इस सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार तीन युवकों में से एक की मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिसमें को मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम में आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना के बाद चालक स्कॉर्पियो को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने स्कॉर्पियों को जब्त कर लिया है।

मृतक युवक की पहचान सनोज भगत के पुत्र 13 वर्षीय गुड्डू कुमार के रूप में की गई है। जबकि घायलों में सनोज कुमार व नीतीश कुमार हैं। जिसमें रूदल महतो के पुत्र नीतीश कुमार की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

बताया गया है कि तीनों युवक बाइक से सवार होकर कुंडवा चैनपुर के बड़हरवा से अपने घर घोड़ासहन लौट रहे थे। तभी अमवा गांव के पास यह दुर्घटना हुई।

थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि मृतक के शव  को परिजनों ने थाना लाया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। घटना के संबंध में अब तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।आवेदन मिलते ही प्राथमिकी द

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS