ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के रघुनाथपुर से कई हत्याकांड का आरोपित गिरफ्तार, रंगदारी के लिए राजाबाजार में फायरिंग की फिराक में था
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के रघुनाथपुर से कई हत्याकांड का आरोपित गिरफ्तार, रंगदारी के लिए राजाबाजार में फायरिंग की फिराक में था

मोतिहारी। व्यवसायी अमर मोदी से 10 लाख की रंगदारी मांगने के आरोपित को पुलिस ने आर्म्स के साथ दबोच लिया है। पुलिस का कहना है कि उसने पूछताछ के दौरान बताया है कि व्यवसायी की दुकान पर वह फायरिंग करने की फिराक में था। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल, 5 कारतूस व रंगदारी मांगने में प्रयुक्त मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं।



 व्यवसायी अमर मोदी से रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार रूपम सिंह ने पूछताछ के दौरान यह खुलासा किया। उसने कहा कि रंगदारी के लिए वह व्यवसायी के प्रतिष्ठान पर फायरिग कर दहशत फैलाने की ताक में था। रूपम ने  वाट्सएप कॉलिग कर राजाबाजार के फर्नीचर व हार्डवेयर व्यवसायियों से दस लाख की रंगदारी मांगी थी और नहीं देने पर हत्या करने की धमकी दी थी। पुलिस का कहना है कि उसने यह भी स्वीकार किया है कि उसने बताया कि उसने अपनी मां को मुखिया का चुनाव लड़ाने के लिए पवन की हत्या की थी।

 पवन की हत्या 16 मार्च 2021 को दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा था। पुलिस पर पथराव भी किया गया था, जिसमें पुलिस को फायरिग करनी पडी थी।

रूपम अपने सहयोगी केसरिया थाना क्षेत्र के गवंद्री गांव निवासी गोलू से फायरिग कराता। इसके पूर्व ही रूपम को गिरफ्तारी कर लिया गया। रूपम पर जिले के रघुनाथपुर में आ‌र्म्स एक्ट, हरसिद्धि थाना क्षेत्र में पैक्स अध्यक्ष पवन गुप्ता की हत्या, पीपराकोठी में रंगदारी, नगर थाना में रंगदारी, नगर थाना में रंजीत सिंह हत्याकांड, हरसिद्धि में उमेश सिंह हत्याकांड, घोड़ासहन में दोहरा हत्याकांड दर्ज है। इसके अलावा जिला के कई थानों में उसके आपराधिक इतिहास की तलाश हो रही है।

 रूपम ने पूछताछ में हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मटियरिया चौक पर पैक्स अध्यक्ष सह उर्वरक व्यवसायी पवन कुमार गुप्ता की हत्या में संलिप्तता स्वीकार कर ली है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS