ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर: कोचिंग में घुसकर छात्राओं से छेड़खानी व मारपीट के विरोध में बवाल
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2021 9:32:02 PM
समस्तीपुर: कोचिंग में घुसकर छात्राओं से छेड़खानी व मारपीट के विरोध में बवाल

समस्तीपुर कुमार उमेश। समस्तीपुर जिले के खानपुर ब्लॉक के डेकारी चौक पर मंगलवार की दोपहर कुछ युवकों ने एक कोचिंग में घुसकर छात्राओं से छेड़खानी का प्रयास किया। विरोध करने पर कोचिंग संचालक सहित कई छात्र छात्राओं को मारपीट कर जख्मी कर दिया। जिसका इलाज अस्पताल में कराया गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों व छात्रों ने समस्तीपुर मुख्य सड़क जाम कर दिया। साथ ही सड़क पर टायर जलाकर पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की। 

 
 
 
 
इस दौरान लगभग 5 घन्टे सड़क जाम रहा। वही सूचना पर पहुंची खानपुर पुलिस को आक्रोश का सामना करना पड़ा। भीड़ को देखते हुए पुलिस पीछे चली गयी। फिर विभिन्न थानों की पुलिस अधिकारी, दंगा नियंत्रण वाहन के साथ  एसडीएम रविंद्र कुमार दिवाकर, डीएसपी प्रीतिश कुमार, सदर इंसपेक्टर विक्रम आचार्य आदि अधिकारी पहुंच मामले को शांत किया और कारवाई करने का आश्वासन दिया। पुलिस प्रशासन के काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम हटाया गया और यातायात बहाल किया गया। डीएसपी ने बताया कि कोचिंग में मारपीट की घटना हुई हैं। प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कारवाई की जाएगी। कोचिंग संचालक ने कहा कि कुछ युवक कोचिंग में घुसकर लड़कियों के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट की गई। गोली भी चलाई गई। गोली के आवाज पर जब लोग जुटे तब तक सभी फरार हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS