ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, एक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2021 8:41:16 PM
रक्सौल में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, एक की मौत

रक्सौल। अनिल कुमार। नगर परिषद के वार्ड नंबर 6 अम्बेदकर नगर में मोबाइल चोरी के आरोप मे दो पक्षों के बीच हुए मारपीट में एक युवक की मृत्यु हो गयी। अम्बेदकर निवासी सुजीत राम,निरंजन राम और राजू राम,राहुल राम के बीच 15 रोज पूर्व हुए मारपीट के बाद शुक्रवार को राहुल राम की मृत्यु उपचार के दौरान हो गयी।





मृत्यु के बाद जब मृतक के परिजनों ने निरंजन राम के परिजनो को मृत्यु का आरोप लगाया तब उसके बाद शव को दरवाजे पर देखने पर भी पुनः शुक्रवार को  दोनो पक्षों के बीच मारपीट हुआ। इस घटना को लेकर मृतक के दरवाजे और घटना स्थल पर आसपास के दर्जनों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। घटना की सूचंना पर हरैया थाना के एएसआई राजीव रंजन कुमार  सुरक्षाकर्मीयो के साथ घटना स्थल पर पहूंच कर मृतक राहुल राम के शव कोनियंत्रण में लेकर कागजी प्रक्रिया पुरा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और  आरोपी पिता निरंजन कुमार राम  और पूत्र सुजीत कुमार राम को गिरफ्तार कर कार्यवाई प्रारंभ कर दिया गया है। इस बाबत हरैया थाना प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मृतक के परिजनों के द्वारा आवेदन देने के बाद एफआईआर कर कार्यवाई प्रारंभ की जायगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS