ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अशोक अग्रवाल बने जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला महासचिव
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2021 9:39:23 PM
अशोक अग्रवाल बने जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला महासचिव

रक्सौल। अनिल कुमार। पुरे बिहार में जदयू को मजबूत करने के दृष्टिकोण से स्थानीय स्तर पर कमिटी का बिस्तार किया जारहा है। इसी कड़ी में जदयू व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विजय कुमार ने भी अपनी कमिटी का विस्तार किया है। इस दौरान उन्होंने पूर्व पार्षद अशोक अग्रवाल को व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला महासचिव मनोनीत किया है और पार्टी में पुनः उनका स्वागत किया है। 





गौरतलब है कि श्री अग्रवाल पूर्व में भी पार्टी से जुड़े हुए थे, पर कुछ समय से निष्क्रिय थे, परन्तु अब फिर से एक बार वे पार्टी के लिए कार्य करते दिखेंगे। उनके इस मनोनयन पर पूर्व मंत्री श्यामबिहारी प्रसाद, पार्टी के प्रदेश सचिव भुवन पटेल, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव भैरव गुप्ता, दिनेश प्रसाद, प्रखण्ड अध्यक्ष डॉ. सौरभ राव, युवा विधानसभा प्रभारी मुकेश गुप्ता, इंद्रजीत पटेल, सुरेश कुमार, युवा नगर अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार व अशोक साह आदि ने बधाई देते हुए कहा कि श्री अग्रवाल के जुड़ने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS