ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार के समस्तीपुर में तेज आंधी से पलटी नाव, 7 लापता लोगों में 5 की निकाली गयी लाश,एक की तलाश जारी
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2021 5:32:59 PM
बिहार के समस्तीपुर में तेज आंधी से पलटी नाव, 7 लापता लोगों में 5 की निकाली गयी लाश,एक की तलाश जारी

समस्तीपुर। कुमार उमेश की रिपोर्ट। 

समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के नामापुर के पास  शांति नदी में ग्रामीणों से भरी नाव पलट गयी। नाव पर लगभग डेढ़ दर्जन लोग सवार थे। जिसमें से अधिकांश लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचायी, जबकि सात लोग लापता हो गए।

 नौका दुर्घटना में लापता सात लोगों में से पांच लोगों की लाश शनिवार की सुबह  स्थानीय लोगो और मछुआरों की मदद से निकाली गयी। मिली जानकारी के अनुसार नदी से निकाले गए लाश की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के सखौरा निवासी विजय राम, उसकी पत्नी रीना देवी व पुत्र हसन और प्रेमलाल साह के लापता दोनों पौत्र अमन और रोहित के रूप में हुई है।


  वहीं दो लापता की अब तक कोई पता नहीं चला है। स्थानीय ग्रामीणों, मछुआरों के साथ-साथ एनडीआरएफ की टीम भी शनिवार को लापता लोगों की तलाश में जुट गयी है। स्थानीय प्रशासन राहत व बचाव कार्य में जुटे हैं। इधर, लाश मिलने के बाद चकमेहसी से मुजफ्फरपुर तक परिजनों के गांव में मातम पसरा हुआ है। 


वहीं लापता लोगों के परिवार भी ईश्वर की प्रार्थना में जुटे हैं। गांव में भीषण नाव हादसा से नामापुर गांव में मातम पसरा हुआ है। नाव हादसे की घटना शुक्रवार देर शाम की है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम चकमेहसी बाजार से सामान खरीदकर नाव पर सवार होकर नामापुर जा रहे थे। जब नाव शांति नदी पुलिया के पास पहुंची उसी समय अचानक तेज आंधी के साथ जोरों से बारिश शुरू हो गयी। तेज हवा व पानी की बौछाड़ों से नाव असंतुलित हो नदी में पलट गयी। जिसके बाद तो गांव में कोहराम मच गया। हादसा की सूचना मिलते ही नदी तट पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS