ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शराब ब्रिकेताओं व माफियाओं से वसूली होगा जब बंद, तभी जहरीली शराब से मौत का तांडव स्वतः बंद:- भाकपा-माले
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2021 9:42:03 PM
शराब ब्रिकेताओं व माफियाओं से वसूली होगा जब बंद, तभी जहरीली शराब से मौत का तांडव स्वतः बंद:- भाकपा-माले

उत्पाद एवं मद्य निषेध अधीक्षक, नरकटियागंज व रामनगर डीएसपी को बर्खास्त करों : सुनील कुमार राव

 
बिहार सरकार के उत्पाद एवं मद्य निषेध मंत्री के इस्तीफा की मांग भाकपा माले ने किया, जनसंहार कराने वाले स्प्रिट माफियाओं पर एफआईआर
 
शराब माफियाओं से वसूली का काम छोड़ उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग गाँव गाँव चलाये जागरूकता अभियान
 
बेतिया हृदयानन्द सिंह यादव। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया में जहरीली शराब मौत कांड के विरुद्ध भाकपा-माले ने रेलवे स्टेशन से आक्रोश मार्च निकाला और समाहरणालय गेट पर प्रदर्शन किया। 
 
 
 
 
थानेदार और चौकीदारों पर कार्रवाई का नाटक बंद करो,जहरीली शराब पीने से अंधे हुए लोगों को मुफ्त इलाज कराओं, जनसंहार कराने वाले स्प्रिट माफियाओं पर एफआईआर कर गिरफ्तार करो, उत्पाद एवं मद्य निषेध मंत्री इस्तीफा दो, उत्पाद एवं मद्य निषेध अधीक्षक, नरकटियागंज और रामनगर डीएसपी को बर्खास्त करों, पीड़ित परिवार को दस-दस लाख मुआवजा दो का नारा लगाते रहें। जिला मुख्यालय बेतिया में सभा किया। भाकपा माले की सभा को संबोधित करते हुए माले नेता सुनील कुमार राव ने कहा कि नीतीश सरकार शराबबंदी के प्रति गंभीर है, तो सबसे पहले शराब माफियाओं से वसूली करने वाले उत्पाद एवं मद्य निषेध अधीक्षक, नरकटियागंज और रामनगर डीएसपी को बर्खास्त करे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का शराबबंदी कानून पुरी तरह फेल है। 
 
 
 
 
होम डिलीवरी हो रही है, पूलिस और मद्ध निषेध महकमा शराब माफियाओं के चंगुल में है, जब कहीं भी बड़ी घटना होती है तो आनन फानन में छोटे कर्मियों पर कार्रवाई कर सरकार अपना पीठ थपथपाने लगती है, जब तक बड़े पदाधिकारियों पर कार्रवाई नहीं होगी तब तक शराब माफियाओं पर नकेल नहीं कसा जा सकता है।  माले नेता रवीन्द्र कुमार रवि ने कहा की सर्वविदित है कि थाना और चौकिदार तो महज हुक्म के गुलाम है, उनपर कार्रवाई के साथ  नीतीश कुमार सबसे पहले शराब मंत्री सुनील कुमार का इस्तीफा ले, उन्होंने कहा सरकार पीड़ित परिवार को दस दस लाख मुआवजा देने का काम करें। उन्होंने यह भी कहा कि जब तक शराब ब्रिकेताओं और माफियाओं से वसूली का धंधा बंद नहीं होगा, तब तक जहरीली शराब से मौत का तांडव बंद नहीं होगा। भाकपा-माले नेता संजय राम ने कहा कि केवल गरीब शराब विक्रेताओं की गिरफ्तारी से शराब का अवैध धंधा नहीं ररुकेगा, बल्कि स्प्रीट माफियाओं और बड़े शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी आवश्यक है। 
 
 
 
 
उन लोगों पर शराब से हुई इस जनसंहार का मुकदमा दर्ज किया जाये, इनके अलावा माले नेता जवाहर प्रसाद, रिखी साह, विनोद कुशवाहा, हारून गद्दी, भरत ठाकुर, हाकिम मियां, योगेन्द्र यादव, धर्म कुशवाहा, कमरूल होदा, इनौस नेता संजय मुखिया, सुनील गिरी, सुजायत अंसारी, इसलाम अंसारी, डा आलम, सुरेश शर्मा, भीखारी प्रसाद, ठाकुर साह में विचार व्यक्त किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS