ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया पुलिस ने मोबाइल झपटमार गिरोह के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2021 9:08:49 PM
बेतिया पुलिस ने मोबाइल झपटमार गिरोह के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार

बेतिया पुलिस को मिली सफलता, 4 मोबाइल बरामद

 
बेतिया देशवाणी न्यूज़ नेटवर्क। बेतिया शहर में कुछ दिनों से झपटकर मोबाइल लूटने वाले का गिरोह सक्रिय रहा। अब तक शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों कालीबाग ओपी, मुफस्सिल थाना और बानुछापर ओपी अंतर्गत मोबाइल पर बात करते समय बाइक सवार झपटकर लूटने वाले  गिरोह सक्रिय रहे। जिसकी कई वारदातें सीसीटीवी में कैद हुई।
 
 
 
 
 
इसी प्रकार की  झपटमारी एवं लूट के दौरान चाकू से मारकर गंभीर रूप से घायल भी किया गया। ऐसे घटनाओं से पुलिस की नींद उड़ी रही। पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा की सूझबूझ और तकनीकी सहयोग से उपर्युक्त गिरोह का उद्भेदन कर दिया है। 
 
पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ  वर्मा ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर मुकुल परिमल पांडेय के नेतृत्व में एक टीम गठित किया। उपर्युक्त टीम अनुसंधान और उद्भेदन में लगातार दिन रात एक कर लगी रही। 
 
 
 
 
 
जिसका नतीजा निकला कि टीम ने छापेमारी कर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार  युवकों की पहचान बैरिया थाना क्षेत्र के हरिबाबू न्यू काॅलोनी संत घाट के मो मुन्ना के पुत्र मुश्ताक अहमद और संत घाट के ही संजय चौबे के पुत्र किशन चौबे के रूप में हुई है। 
 
उनके पास झपटकर लूटने में प्रयुक्त बिना नम्बर की हिरो स्प्लेंडर बाइक, झपटकर लूटी गई 5 स्मार्ट मोबाइल फोन और मोबाइल बेचकर प्राप्त की गई छः हजार रूपये नगद बरामद की गई। 
 
 
 
 
सूत्रों की मानें तो इन वारदातों का एक मास्टर माइंड है जो पुलिस की पकड़ से बाहर है।  जिला के चार ओपी और थाना में झपटकर मोबाइल छीनने और गंभीर रूप से घायल करने का मामला दर्ज है। कांड के उद्भेदन और छापेमारी टीम में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सह पुनि उग्रनाथ झा, मनुआपुल थानाध्यक्ष अनि मो अलाउद्दीन, अनि नरेश पासवान, सअनि रामबाबू चौधरी के साथ मनुआपुल के रिजर्व गार्ड शामिल रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS