ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: कांग्रेस ने पेट्रोल डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर किया विरोध-प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2021 10:30:11 PM
रक्सौल: कांग्रेस ने पेट्रोल डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर किया विरोध-प्रदर्शन

रक्सौल अनिल कुमार। शहर के मेन रोड स्थित लक्ष्मीपुर मे कांग्रेस नेता रामबाबू यादव प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष बृजभूषण पांडे के नेतृत्व मे  कांग्रेस के बैनर तले पेट्रोल एवं डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर अनोखा विरोध-प्रदर्शन किया गया।वही कांग्रेस नेता रामबाबू यादव ने कहा कि  2014 के पूर्व जब पेट्रोल डीजल के दाम बढते थे तो सरकार सङक से लेकर सदन तक हल्ला बोलती थी लेकिन आज जो लोग वर्तमान सरकार के केन्द्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हैं जब उनसे सवाल पूछा जाता है तो जबाव दिया जाता है पेट्रोल डीजल के दाम हमारे नियंत्रण से बाहर है।

 
 
 
 
वही उन्होंने कहा की सभी किसान का धान का बिजङा पानी के कारण विनष्ट हो गया।सरकार को सभी किसानों को अनुदान दे।रक्सौल अनुमंडल को बाढ़ घोषित करे वही भारत के सटे नेपाल में एक लीटर डिजल पर 35 रूपया कम है। पेट्रोल एवं डीजल के सैकड़ा पार करने मेन रोड पर प्रदर्शन किया साथ ही साथ केन्द्र सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि देश के इतिहास में पहली बार पेट्रोल एवं डीजल के दाम तिहाई आकङो में है जिससे यह स्पष्ट पता चल रहा है कि वर्तमान की सरकार अडानी एवं अंबानी ग्रुप की चौकीदारी व वफादारी कर रही है। कहा कि एक तरफ वैश्विक महामारी में लाॅकडाउन की मार तो दुसरी तरफ बेतहाशा महंगाई।
 
 
 
 
आज की देश की स्थिति यह है कि हाथी के दांत दिखाने के कुछ और खाने के कुछ और आज देश की जनता को समझ आने लगा है कि यह देश कांग्रेस ही चला सकती है भाजपा के वश की बात नहीं है। आज देश महंगाई को लेकर सङक से लेकर सदन तक जब हल्ला बोल रही है तो उन्हे देशद्रोही करार करके कैदखानों में डाला जा रहा है और दुसरे तरफ़ उन्मादी लोग कहते हैं महंगाई देश हित में है।मौके पर प्रखंड अध्यक्ष युवा अवधेश यादव महमद आबिद हफिजुलाल्ह जिला प्रवक्ता राजु पांडे रामनरायण भारती  अनरूद यादव चन्द्रेशवर पंडित महमद लड्डू रविन्द्र कुमार प्रदूमन महतो सोनालाल यादव महमद सोरी दिपू यादव जावेद अंसारी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS