ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया: व्यवसायी से रंगदारी मांगने के आरोप में दो आरोपी लोडेड देशी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2021 4:29:59 PM
बेतिया: व्यवसायी से रंगदारी मांगने के आरोप में दो आरोपी लोडेड देशी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार

बेतिया हृदयानन्द सिंह यादव। चूड़ा मिल मालिक से लाखो की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया । उक्त बातों की जानकारी उपेंद्र नाथ वर्मा ,पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि बिगत  3 जुलाई को चूड़ा व्यवसाई विनोद जायसवाल से ₹20 लाख की रंगदारी की मांग की गई थी, इस संदर्भ में शिकारपुर थाना में कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया।

 
 
 
 
 
 त्वरित उद्भेदन के लिए अनुसंधान के क्रम में तकनीकी सहायता प्राप्त किया गया ।अनुसंधान में यह बात प्रकाश में आई कि रंगदारी की मांग करने में प्रयुक्त मोबाइल धारक 8 जुलाई को धूम नगर में होने की सूचना मिली है। उक्त सूचना के आलोक में अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नरकटियागंज के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। 
 
टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए धूम नगर मलदहिया रोड के रामनगर मोड़ पुलिया के पास दो व्यक्तियों को एक लोडेड देशी पिस्तौल ,एक जिंदा कारतूस, 35 पीस नशीली गोली एवं मोबाइल जो रंगदारी का उपयोग किया गया के साथ गिरफ्तार किया गया।
 
 
 
 
 श्री वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों द्वारा स्वीकार किया गया कि व्यवसाई विनोद जायसवाल से 20लाख रुपए की रंगदारी की मांग किया गया था ।आगे उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति नरकटियागंज बेतिया गोरखपुर रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन में यात्रियों को चाय में नशीली गोली खिलाकर उनका सामान चोरी कर लेते थे ।
 
आरोपी की पहचान इस प्रकार से है:-
 
 1. रामेश्वर सहनी का पुत्र मनीष कुमार शिकारपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार निवासी
 
2. बिन्दा साह  के पुत्र रमेश साह रामनगर थाना क्षेत्र के सगुनी राम जानकी चौक निवासी के रूप में हुई।
 
 
 
 इस छापेमारी दल में कुंदन कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, नरकटियागंज, सद्दाम हुसैन प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह थाना अध्यक्ष शिकारपुर ,पुअनि कृष्ण कुमार गुप्ता ,अख्तर प्रभारी तकनीकी शाखा पुअनि, अरविंद कुमार तकनीकी,पुअनि शिकारपुर  सत्येदर मांझी, सिपाही कमलेश कुमार, बबलू कुमार ,राकेश कुमार, तकनीकी शाखा बेतिया एवं शिकारपुर थाना रिजर्व गार्ड आदि मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS