ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया: बाढ़ से बदहाल है बकुलहर व घोघा की जनता
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2021 9:43:01 PM
बेतिया: बाढ़ से बदहाल है बकुलहर व घोघा की जनता

बेतिया। देशवाणी न्यूज़ नेटवर्क। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की चनपटिया लोकल कमेटी के सचिव तथा पूर्व जिला पार्षद जगरनाथ प्रसाद यादव ने आज बाढ़ पीड़ितों से रूबरू हुए। बकुलहर पंचायत तथा घोघा पंचायत में जाकर बाढ़ से घिरे हुए लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को जानना।


उन्होंने बताया की बकुलहर पंचायत के तेंगरहिया , छोटा गोपालपुर , छरदवाली , मीनापुर घोघा पंचायत के परसौना , बड़कागांव , नवका टोला अभी बाढ़ के चपेट में है। 

गोपालपुर थाना के पास यात्रियों , औरतों तथा बच्चों को रोड पार कराने के लिए गांव के नौजवानों द्वारा ट्रैक्टर के सहारे पार कराया जा रहा है । लेकिन गांव में अभी तक प्रशासन के द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है । एक भी कोई सरकारी पदाधिकारी गांव तक नहीं पहुंचा है। 



किसी प्रकार का कोई राहत व्यवस्था नहीं है । गांव से निकलने के लिए नाव की भी कोई व्यवस्था नहीं है । भूख से लोगों की स्थिति खराब होती जा रही है । ऐसी अवस्था में हम चनपटिया के बीडीओ , सीओ तथा जिला पदाधिकारी से मांग करते हैं कि बाढ़ से घिरे लोगों तक खाना पहुंचाया जाए और मरने से लोगों को बचाया जाए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS