ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया: बाढ़ पीड़ितों के सामने भूख की समस्या , प्रशासन मौन
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2021 9:41:57 PM
बेतिया: बाढ़ पीड़ितों के सामने भूख की समस्या , प्रशासन मौन

बेतिया। देशवाणी न्यूज़ नेटवर्क। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की पश्चिम चंपारण जिला कमेटी के सचिव प्रभुराज नारायण राव में कहा कि आज पश्चिम चंपारण के हजारों गांव बाढ़ की चपेट में आ चुके हैं । लोग पानी में घीरे हुए हैं । लेकिन जिला प्रशासन या आपदा प्रबंधन के द्वारा कोई भी व्यवस्था बाढ़ पीड़ितों के लिए नहीं की जा रही है । जबकि बाढ़ पीड़ित खाने को मुहताज हैं । वे भूख से संघर्ष कर रहे हैं। 

 




दूसरी तरफ बेतिया नगर निगम के अंतर्गत बेतिया समाहरणालय , डीएम और एसपी के आवास से लेकर मुख्य सड़क , मीना बाजार , लाल बाजार , छावनी रोड के हालात वर्षा की पानी से बदहाल नजर आई और नगर निगम कि सारी तैयारियां धरी की धरी रह गई । निगम कुछ नहीं करने की स्थिति में नजर आया।




 वही पश्चिम चंपारण के उप विकास आयुक्त के सरकारी निवास पर उनकी बेटी की शादी बड़े चमक-दमक के साथ संपन्न हुआ है । जिसमें सैकड़ों लोग तथा जिला प्रशासन के ऊंच पदाधिकारी गण भी शामिल हुए।  जहां कोरोना के तमाम मापदंडों की धज्जियां उड़ाई गई । जबकि जिले के गरीब और मध्यवर्गीय परिवारों की शादियों में किस तरीके से पुलिस की बर्बर कार्रवाई और पैसे वसूलने का काम हुआ है । यह सर्वविदित है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS