ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: टीकाकरण की सफलता को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में हुई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2021 9:49:24 PM
रक्सौल: टीकाकरण की सफलता को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में हुई बैठक

रक्सौल अनिल कुमार। टीकाकरण की सफलता को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व मे विगत तीन रोज से दिनभर केवल बैठकों का दौर जारी है। अनुमंडल प्रशासन द्वारा टीकाकरण को हर हाल मे सफल करने के लिएहर नब्ज को टटोला जा रहा है। सभी वर्ग को इस कार्य मे लगाया जा रहा है। इस कार्य मे कोई कमी नही रह जाए इसके लिए हर पहलू पर नजर रखतेहुए उस समस्याओं को दुर करने के लिए वो हर कदम उठाया जा रहा है अनुमंडल प्रशासन द्वारा कोई चूक न रह जाए।  

 
 
 
 
 
टीकाकरण को उत्सव का रूप देने के लिए अनुमंडल प्रशासन  द्वारा पुरी तैयारी जोर शोर से कि जा रही है। तैयारी को लेकर पुरी प्रशासन की टीम दिन रात मेहनत कर हर हाल मे सफलता हासिल करने के लिए कमर कस लिया गया है। इसे महाअभियान के रुप मेंं लेकर  अनुमंडल प्रसाशन द्वारा शत प्रतिशत सफलता के लिए कोई  कसर नही छोड़ा जा रहा है।इसी के तहत मंगलवार को अनुमंडल पदाधिकारी आरती के नेतृत्व में राजनितिक दलों,शिक्षको,डीलर और सीआरसी बिकास मित्र तथा स्वास्थ्यकर्मियो के साथ बैठक कर हर परिवार टीकाकरण के इस पर्व में शामिल हो इसकी सुनिश्चितता तय करने पर जोर दिया गया। इस सुनिश्चितता के लिए ही अनुमंडल अधिकारी द्वारा सभी को टास्क दिया गया कि टीकाकरण अभियान के प्रारंभ होने से पूर्व सभी वार्ड व मुहल्लोंं मे घर घर जाकर लोगों को जागरुक किया जाए। यह सुनिश्चित किया जाए कि कोई भी व्यक्ति टीकाकरण से वंचीत नही रहे। टीका से होने वाले लाभ हानी के बारे मेंं खुलकर बताया जाए।ताकि कोई भ्रांतियां किसी के दिमाग मे नही रहे। 
 
 
 
 
बैठक में कार्यपालक दंडाधिकारी संतोष कुमार,बीडीओ संदीप सौरभ,नप के इओ गौतम आनंद, बीएमसी अनिल कुमार नगर परिषद के मिशन प्रबंधक राकेश कुमार,सीआरसी बिकिस मित्र,डीलर संघ के अध्यक्ष पप्पु आलम,अम्बरीषी कुमार,आनंद कुमार ,राकेश कुमार,शिवशंकर प्रसाद,बीईओ नागेश्वर प्रसाद,बीआरपी मनोज कुमार,शिक्षक इन्द्रदेव यादव,गोपाल प्रसाद सहित अनेक शिक्षक,सीआरपी,डीलर आदि उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS