ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: सरोकार मंच के सदस्यों ने शत प्रतिशत टीकाकरण कराने को लक्ष्मी पुर में चलाया जागरूकता अभियान
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2021 9:36:36 PM
रक्सौल: सरोकार मंच के सदस्यों ने शत प्रतिशत टीकाकरण कराने को लक्ष्मी पुर में चलाया जागरूकता अभियान

रक्सौल अनिल कुमार। अनुमंडल पदाधिकारी आरती के आग्रह पर सरोकार मंच के सदस्यों ने शत प्रतिशत टीकाकरण कराने के दृष्टिकोण से अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्र लक्ष्मी पुर मे जागरूकता अभियान चलाया।इस दौरान टीका से होने वाले लाभ और नही लेने पर होने वाले हानी के बारे में बताया गया। म साजिद अंसारी और म रिजवान के के नेतृत्व मे जागरूकता अभियान चलाकर टीका लेने वाले लोगो की सूची बनायी गयी और बैठक कर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को टीका लेने के लिए प्रेरित किया गया।

 
 
 
 
जिसके बाद सैकड़ो लोगों ने टीका लेने के लिए अपना नाम लिखवाया।सरोकार मंच के बैनर तले लक्ष्मीपुर मे जल्द ही टीकाकरण शिविर का आयोजन किया जाएगा।जागरुकता अभियान मे मंच के सचिव राजेश कुमार वर्मा सदस्य रंजनकिशोर मिश्रा,दिपक कुमार आदि लोग शामिल थे।
इधर टुमड़िया टोला वार्ड नंबर 3 में बुधवार को सरोकार मंच द्वारा अल्पसंख्यकों के लिए पीएचसी के सहयोग से टीकाकरण मस्जिद में कैम्प लगाया जहां कुल 180 लोगों ने टीका लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS