ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: घूस लेने का आरोप में दारोगा को एसपी ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2021 2:00:22 PM
समस्तीपुर: घूस लेने का आरोप में दारोगा को एसपी ने किया गिरफ्तार

समस्तीपुर कुमार उमेश। समस्तीपुर में एक बार घूस लेने के आरोप में एक दारोगा को एसपी ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही कार्यरत थाना के ही हाजत में बन्द कर दिया। उक्त मामला रोसड़ा थाना का है। जानकारी के अनुसार रोसड़ा थाना में कार्यरत दारोगा श्रीनारायण सिंह घूस लेने के आरोप में मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया।

 
 
 एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने रोसड़ा पहुंच के मामले की जांच की और देर रात उक्त कार्रवाई की। जांच के दौरान दारोगा के आवास से घूस में ली गई राशि को भी बरामद किया गया। साथ ही घूस लेने की वीडियो भी बनाया गया था। एसपी ने बताया कि जब्त बाइक को मुक्त करने के एवज में आरोपी दारोगा दस हजार मांग रहे थे। 
 
 
पीड़ित ने रुपये देते हुए वीडियो बनाया और इसकी शिकायत एसपी से की। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी देर रात रोसड़ा थाना पहुँचे व आरोपी दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार दारोगा मुजफ्फरपुर के विजिलेंस कोर्ट में पेश करने की संभावना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS