ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के कुंडवा चैनपुर में पूर्व जिला पार्षद पति के यहां से बंदूक बरामद, आरोपी फरार
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2021 10:23:32 PM
मोतिहारी के कुंडवा चैनपुर में पूर्व जिला पार्षद पति के यहां से बंदूक बरामद, आरोपी फरार

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र के बरवा खुर्द गाँव से शुक्रवार की रात्रि पुलिस ने छापेमारी कर दोनाली बंदूक जब्त की है। बताया गया है कि ग्रामीणों ने थाना पुलिस को सूचना दी थी कि अजय सिंह उर्फ बाघा सिंह गांव स्थित अपने दरवाजे पर बदमाशों के साथ बैठ कर हथियार लहरा रहे हैं।  लोगों को गालियां देकर डरा धमका रहे हैं। 


सूचना पर थानाध्यक्ष के दिशा निर्देश पर पुलिस की टीम ने रेड की। पुलिस का कहना है कि क्षेत्र संख्या47 की पूर्व जिलापरिषद  के पति अजय सिंह उर्फ बाघा सिंह के घर से दो नाली बंदूक जब्त की गई। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी फरार हो गया। जिला परिषद पूर्व सदस्य सीमा देवी का निधन हो चुका है। पुलिस का कहना है कि अजय सिंह उर्फ बाघा सिंह पर कुंडवा चैनपुर थाना में तीन मामलों सहित इनके ऊपर आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। 


छापेमारी में दरोगा अवधेश शर्मा के साथ साथ पुलिस बल मौजूद थीं।खबर की पुस्टि करते हुए कुंडवा चैनपुर थाना प्रभारी मिथलेश कुमार ने बताया की केस दर्ज कर अग्रिम कार्यवाई की जा रही है। बरामद हथियार अवैध रूप से रखा गया था। जिसके आधार पर जांच किया जा रहा है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS