ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
21वीं सदी में पत्रकारिता की नई प्रवृतियां पर संगोष्ठी, कुलपति प्रो. संजीव कुमार शर्मा करेंगे अध्यक्षता
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2021 2:26:02 PM
21वीं सदी में पत्रकारिता की नई प्रवृतियां पर संगोष्ठी, कुलपति प्रो. संजीव कुमार शर्मा करेंगे अध्यक्षता

मोतिहारी। आशीष कुमार।

महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के मीडिया अध्ययन विभाग में हिंदी पत्रकारिता दिवस के उपलक्ष्य में संगोष्ठी का आयोजन रविवार को होगा। जिसका विषय  "21वीं सदी में हिंदी पत्रकारिता की नवीन प्रवृतियां" रखा गया है।

 
इस कार्यक्रम में इंडिया न्यूज़ के मैनेजिंग एडिटर राणा यशवंत मुख्य वक्ता होंगे । कार्यक्रम में दैनिक जागरण के पटना संपादक अश्विनी कुमार सिंह मुख्य अतिथि और कशिश न्यूज़ पटना के संपादक, संतोष कुमार सिंह विशिष्ट अतिथि होंगे ।
 
हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति प्रो. संजीव कुमार शर्मा करेंगे । इस कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के प्रति कुलपति प्रो. जी. गोपाल रेड्डी का विशेष सानिध्य प्राप्त होगा । 

कार्यक्रम का स्वागत उद्बोधन अध्यक्ष, मीडिया अध्ययन विभाग डॉ. प्रशांत कुमार देंगे । गौरतलब है कि मीडिया अध्ययन विभाग पिछले डेढ़ वर्ष से निरंतर इस तरह के महती आयोजनों को करता रहा है । जिसमें देश-विदेश के हजारों प्रतिभागी भाग लेते रहे हैं ।
 
हिंदी पत्रकारिता दिवस पर हिंदी पत्रकारिता की नई प्रवृत्तियों पर चर्चा आज के समय की आवश्यकता बन गई है । इस कार्यक्रम के संयोजक डॉ परमात्मा कुमार मिश्रा एवं आयोजन सचिव डॉ साकेत रमण होंगे । कार्यक्रम के आयोजन समिति में वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ. अंजनी कुमार झा ,डॉ. सुनील दीपक घोडके एवं डॉ. उमा यादव शामिल हैं ।
 
कार्यक्रम का लाइव प्रसारण विश्वविद्यालय की आधिकारिक फेसबुक पेज के माध्यम से दिनांक 30 मई 2021 को 12:30 से 1:30 बजे तक देखा एवं सुना जा सकेगा। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS