ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: एसआरपी हॉस्पिटल पहुँची जिला से आई जाँच टीम, ऑक्सीजन की किल्लत सहित अन्य सुविधाओं की हो रही जाँच
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2021 10:39:49 PM
रक्सौल: एसआरपी हॉस्पिटल पहुँची जिला से आई जाँच टीम, ऑक्सीजन की किल्लत सहित अन्य सुविधाओं की हो रही जाँच

रक्सौल अनिल कुमार। एसआरपी हॉस्पिटल पहुँची जिला से आई जाँच टीम , हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की किल्लत सहित अन्य सुविधाओं की जा रही  है जाँच। अस्पताल प्रशासन के द्वारा सूबह में ऑक्सीजन खत्म होने की सूचना अस्पताल गेट पर लगाए जाने के बाद पर मरिज के परिजनोंं में अफरातफरी का मच गया।उधर इसकी सूचना पर  डीसीएलआर रामदुलार राम के नेतृत्व मे प्रसाशन की टीम डंकन अस्पताल से 10 आक्सीजन सिलिण्डर लेकर तत्काल एसआरपी अस्पताल को दिया।

 
 
 
 
इसकी जानकारी देते हुए डीसीएलआर रामदुलार राम ने बताया कि डंकन अस्पताल से जो10 आक्सीजन सिलिण्डर दिया गया है जो दो घंटा चलेगा।तबतक हरसिद्धि आक्सिजन प्लांट से 64 सिलिण्डर एसआरपी अस्पताल पहूंचेगा।जो कि वहां से चल चूका है। जिला पदाधिकारी स्वयं इस मामले का मोनटरिग कर रहे है।इसकी सूचना डीएम साहब को मिलने पर जिला से अधिकारियों की जांच  टीम एसआरपी अस्पताल भेजे है।जो जांच प्रारंभ कर दिए है।फिलहाल अधिकारियों के तत्परता और सूझबुझ से कई लोगो की जान बची है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS