ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए सड़क पर उतरा प्रशासन
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2021 10:13:53 PM
रक्सौल में कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए सड़क पर उतरा प्रशासन

रक्सौल अनिल कुमार। कोरोना महामारी नियंत्रण को लेकर सरकार द्वारा 5 मई से 15 मई 2021 तक जारी लॉकडाउन का पालन सख्ती से कराने के लिए सड़क पर उतरा प्रशासन।प्रभारी एसडीएम सह डीसीएलआर रामदुलार राम के नेतृत्व में निकली अधिकारियों की टीम पुरे बाजार दुकान को बंद कराने के साथ ही सड़क पर बिना काम के इधर उधर घुमने वाले लोगों पर कसा लगाम। 

 
 
 
 
 
अधिकारियों की टीम में शामिल कार्यपालक दण्डाधिकारी सह अवर निर्वाची पदाधिकारी संतोष कुमार माईकिंग कर शहरवासियों को बताया कि सरकार द्वारा 5 से 15 मई तक  लॉकडाउन लगाया गया है।इस दौरान सब्जी,दुध और किराना दुकानों को सुबह 6 से 11 बजे तक ही खोलना है।बिना इमरजेंसी के बाईक या निजी सवारी से या पैदल सड़क पर आवागमन प्रतिबंधित है। इसका उल्लंघन करने वाले लोगों पर सख्त कानुनी कार्यवाई की जाएगी। अधिकारियों के काफिले के साथ सुरक्षाकर्मी भी चल रहे थे जो कि लॉकडाउन का उल्लंघन कर बाईक या पैदल आवागमन कर रहे थे या घुम रहे थे।उनको रोक कर उनके साथ सख्ती से पेश आ रहे थे।डंडा भी चटका रहे थे। इस अवसर पर सीओ बिजय कुमार,नप के इओ गौतम कुमार,नगर थानाध्यक्ष शशीभुषण ठाकुर आदि  उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS