ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2021 9:09:33 PM
रक्सौल: ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत

रक्सौल अनिल कुमार। शुक्रवार को सुबह पूर्वी रेलवे ढ़ाला के पास एक युवक की मृत्यु ट्रेन से कटकर हो गयी।घटना की पुष्टि करते हुए रक्सौल जीआरपी प्रभारी पंकज कुमार दास और आरपीएफ राजकुमार ने बताया कि मृतक की पहचान पलनवा थाना के  लौकरिया निवासी प्रवीण कुमार सिंह के रुप में  हुई है। जो शुक्रवार को  रक्सौल से दिल्ली के लिए जानेवाली 05273 नंबर के सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन से कट कर होगयी। 

 
 
 
 
रेल थानाध्यक्ष पंकज कुमार दास के अनुसार ट्रेन खुलने के बाद उक्त युवक लाइन क्रास कर रहा था इसी दौरान तीव्र गति मे चलरही सत्याग्रह ट्रेन से कट कर उसकी मृत्यु हो गयी।उसका शरीर दो भाग में बंट गया था।कमर से अलग हो गया था।मृतक के साली की आज शादी थी उसका समान खरिदने के लिए अपने भाभी पैसा लेकर रक्सौल आया था।
 
 
 
 
उसक घर रक्सौल के कौड़ीहार चौक पर भी बताया जा रहा है। युवक के मौत की घटना से उसके परिजनो मे कोहराम मच गया है।शादी की खुशी गम मे तब्दील हो गयी।मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा गया है। मृतक का ससुराल  आदापुर के सिरिसिया मे है। वहीं पर उसे जाना था। लेकिन वहां के बदले स्टेशन के निकट सुगौली जाने वाले पूर्वी रेलवे ढाला 33 ए के पास मृतक कैसे पहूंचा।कही यह घटना हत्या या  आत्महत्या तो नही है। फिलहाल इस घटना को लेकर तरह तरह के चर्चा का बजार गर्म है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS