ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना में पीपा पुल से गंगा में यात्रियों से भरा पीकअप पलटा, डूबकर एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत, सीएम नीतीश कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2021 12:03:47 AM
पटना में पीपा पुल से  गंगा में यात्रियों से भरा पीकअप पलटा, डूबकर एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत,  सीएम नीतीश कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया

पटना।  पटना के अकीलपुर थाना क्षेत्र में एक पिकअप वैन के गंगा नदी में पलट गई। इस हादसे में गंगा नदी में डूबकर एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गयी।

 

बताया गया है कि दानापुर पीपापुल पर वैन अनियंत्रित होकर नदी में पलट गई, जिससे पीकअप में सवार नौ लोगों की मौत होेगयी। इस घटना पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के आश्रितों को 4-4 लाख रुपए अनुग्रह राशि देने के आदेश दिए हैं। 

 

पटना में पुरानी पानापुर घाट पर शुक्रवार की सुबह पीपा पुल का रेलिंग तोड़ते हुए एक पिकअप वैन गंगा नदी में गिर गई। हादसे में 11 लोगों के डूबने की बात सामने आ रही है। अब तक 9 शवों को बरामद किया जा चुका है। पिक वैन पर सवार एक ही परिवार के सभी लोग अकिलपुर से दानापुर के चित्रकूटनगर आ रहे थे। 


बताया जाता है कि अकिलपुर निवासी राकेश कुमार का 21 अप्रैल को तिलक समारोह था। तिलक खत्म होने के बाद सभी अपने दानापुर स्थित घर आ रहे थे। इसी बीच यह दर्दनाक हादसा हो गया। इधर वैन के नदी में गिरने की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस व गोताखोरों को बुला लिया गया। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को राहत कार्य मे लगाया गया है। पटना के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है। 

मिली जानकारी के अनुसार घटना के समय पीकअप का ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति तैरकर बाहर निकल गये। जबकि अन्य लोग नहीं निकल पाए। जिससे बाकी 9 लोगों की डूबकर मौत हो गई।  मृतक सभी एकही परिवार के बताए जाते हैं। 

 

 इधर, आपदा प्रबंधन विभाग ने इस हादसेे की जांच के लिए तीन सदस्यों की टीम का गठन किया है। जांच टीम चैबीस घंटे में अपनी रिपोर्ट देगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS