ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रोटरेक्ट क्लब एमजीसीयूबी ने हरसिद्धि में किया पोषाक सामग्री का वितरण
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2021 11:19:47 PM
रोटरेक्ट क्लब एमजीसीयूबी ने हरसिद्धि में किया पोषाक सामग्री का वितरण

मोतिहारी। रविवार को नेशनल सेफ मातृत्व दिवस के अवसर पर रोटरेक्ट क्लब ऑफ एमजीसीयूबी के द्वारा हरसिद्धि थाना के अंतर्गत उज्जैन लोहियार गांव के मंगनुआ टोला में गर्वावती महिलाओं के बीच पोषक सामग्री - हॉर्लिक्स,मूंग,चना,एनर्जी ड्रिंक,संतरा,केला,बिस्कुट,ग्लूकोज के साथ साथ मास्क,सैनिटाइजर,सेनिट्री पैड,साबुन आदि का वितरण किया गया।

मौके पर रोटरेक्ट क्लब ऑफ एमजीसीयूबी के अध्यक्ष और एमजीसीयूबी के छात्र ई. हर्षवर्धन सिंह सहित अनुराग कुमार, कृति कुमारी, प्रभा, अनामिका, विवेक, मनोज, अमन शुक्ला, ऋतु राज आदि उपस्थित थे।
सभी ने गांव के लोगो और महिलाओं को कोरोना के बढ़ते हुए परेशानी के बारे में बताया और उससे बचने के तरीके के बारे में बताया साथ ही सभी को मास्क और सैनिटाइजर का नियमित रूप से इस्तमाल करने के लिए सभी को जागरूक किया।सभी को सोशल डिस्टेंसिंग के फायदे भी बताए और इसको पालन करने से कैसे कोरोना से खुद को और परिवार को बचाया जा सकता है इससे भी गांव वासियों को अवगत कराया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS