ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मधुबनी नरसंहार को लेकर रक्सौल युवा कांग्रेस का सांकेतिक विरोध-प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 7/4/2021 8:39:55 PM
मधुबनी नरसंहार को लेकर रक्सौल युवा कांग्रेस का सांकेतिक विरोध-प्रदर्शन

रक्सौल अनिल कुमार। बुधवार को शहर के कौङिहार चौक स्थित किसान नेता चौधरी चरण सिंह गोलम्बर चौराहे पर रक्सौल विधानसभा अध्यक्ष मनोरंजन तिवारी के नेतृत्व में मधुबनी नरसंहार को लेकर सांकेतिक विरोध-प्रदर्शन किया गया।विरोध-प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव सह गोपालगंज प्रभारी प्रोफेसर अखिलेश दयाल ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में जंगलराज कायम हो चुका है आज अपराधी सरकार के संरक्षण में पल रहे हैं जब देश में रंगो का त्यौहार होली मनायी जा रही थी तो मधुबनी जिले के बेनीपट्टी में अपराधी बेखौफ खून की होली खेल रहे थे जिसमें एक परिवार के पांच सदस्यों की जान चली गई।

 
 
 
 
प्रदेश महासचिव ने कहा कि यह कोई घटना नहीं बल्कि खद्दर के शह पर अपराधियों का नरसंहार का तांडव था जिस घटना के चार घंटे बाद पुलिस का पहुंचाना पीङित परिवार से लेकर उस क्षेत्र के लोगों को दहशत में डाल दिया है।
 
 
  प्रदेश महासचिव ने कहा कि बेनीपट्टी के भाजपा विधायक विनोद नारायण के शह पर अपराधियों ने नरसंहार को अंजाम दिया है अब पुरी तरह बिहार की डबल इंजन सरकार कानून-व्यवस्था के मामले में पुरी तरह विफल है।
 
 
 
 प्रदेश महासचिव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि"बिहार में बहार है अपराधी बेलगाम है नीतीशे कुमार है"। सुशासन की ढोल पीटने वाली सरकार आज अपराध को संरक्षण देने वाले सफेदपोशों के साथ खङी है।
 प्रदेश महासचिव ने कहा इस नरसंहार को लेकर SIT का गठन सीबीआई से जांच दोषियों को फांसी की सजा पीङित परिवार के सदस्यों को उचित मुआवजा और परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी मुहैया कराये अन्यथा अपने पद से इस्तीफा दे और स्वीकार करें कि बिहार की कानून-व्यवस्था, अपराधियों पर अंकुश लगाना मेरे वश की बात नहीं है।
 
 
  प्रदेश महासचिव ने कहा कि  इस नरसंहार से मिथिलांचल ही नहीं बिहार के 38जिले भयभीत और आतंकित हैं उक्त कार्यक्रम में बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष मंजीत आनंद अंजिशनु भारती, रविन्द्र सिंह, अफरोज आलम, विशाल पांडे, विश्वनाथ महतो,सदरे आलम, मनीष कुमार, मनोज कुमार,दिवाकर कुमार, विश्वास कुमार, बिन्नी पांडे, अरमान अली, महेश कुमार, मोहित कुमार सहित अनेकों युवा उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS