ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कोविड-संक्रमण के कारण बिहार में 11 अप्रैल तक सभी स्कूल कॉलेज बंद, 30 तक सभी सरकारी व निजी कार्यक्रम पर रोक
By Deshwani | Publish Date: 4/4/2021 11:00:00 PM
कोविड-संक्रमण के कारण बिहार में 11 अप्रैल तक सभी स्कूल कॉलेज बंद, 30 तक सभी सरकारी व निजी कार्यक्रम पर रोक

पटना। बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर सभी सरकारी व निजी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थानों को ग्यारह अप्रैल तक के लिए बंद के आदेश दिए गए है।  गृह विभाग से जारी अधिसूचना के अनुसार तीस अप्रैल तक सभी सरकारी और निजी कार्यक्रम का आयोजन स्थगित रहेगा।


सामाजिक समारोह के लिए भी गाइड लाइन जारी किए गए हैं। जिसके अनुसार श्राद्धकर्म कार्यक्रम में जहां पचास लोगों को भाग लेनेे की अनुमति दी गयी है। वहीं शादीसमारोह में अधिकतम ढाई सौ लोग शामिल होे सकेंगे।
 
 
सार्वजनिक स्थानों पर सरकारी या निजी किसी भी तरह के कार्यक्रम पर रोक लगा दी गयी है। यह रोक अप्रैल के अंत तक प्रभावी रहेगा। वहीं, पंद्रह अप्रैल तक सार्वजनिक परिवहन में पचास प्रतिशत यात्री ही सफर कर सकेंगे। धार्मिक स्थलों, शाॅपिंग माॅल और रेस्तरां में कोविड दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया गया है। राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए अधिकारियों को विशेष अभियान चलाने का निर्देश भी दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS