ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तबादला होने पर आइओ डब्लू तपस राय को भारत विकास परिषद रक्सौल ने दी भावभीनी विदाई
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2021 10:19:02 PM
तबादला होने पर आइओ डब्लू तपस राय को भारत विकास परिषद रक्सौल ने दी भावभीनी विदाई

रक्सौल। अनिल कुमार। रक्सौल रेलवे स्टेशन परिसर स्थित रेलवे पार्क में भारत विकास परिषद शाखा रक्सौल ने एक विदाई समारोह का आयोजन किया जिसमें आइओ डब्लू तपस राय को तबादला होने पर परिषद द्वारा भावभीनी विदाई दी गयी। इस मौके पर उन्हें तिलक लगा पुष्प गुच्छ देकर एवं दोशाला ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। परिषद के अध्यक्ष डॉ. राजेन्द्र प्रसाद सिंह ने इस बात को रेखांकित किया कि परिषद द्वारा दो वर्ष पूर्व रेलवे पार्क को गोद लेकर उसको हरा-भरा रखने तथा सौंदर्यीकरण के कार्य में आइओ डब्लू तपस राय जी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है तथा जिनके सतत् सहयोग एवं  मार्गदर्शन से पार्क की सूरत ही बदल गयी है। 





परिषद की अनुशंसा पर हाल में हीं पार्क में उदघाटित फव्वारा को लगवाने में तपस राय जी की भूमिका न केवल प्रशंसनीय बल्कि वंदनीय है।वहीं परिषद के मीडिया प्रभारी रजनीश प्रियदर्शी ने आइओ डब्लू तपस राय की विदाई समारोह को सभी सदस्यों के लिए भावुक पल करार दिया तथा जिस तरह से परिषद के सदस्यों के साथ सामंजस्य बैठाकर रेलवे पार्क को एक नया स्वरूप प्रदान करने में जो अतुलनीय योगदान दिया उसे परिषद कभी नहीं भूलेगी। 




वहीं परिषद के सेवा संयोजक विजय कुमार साह ने तपस राय के योगदान की मुक्त कंठ से प्रशंसा की तथा उनके भविष्य के साथ उनके सेवा काल में उज्जवल भविष्य के साथ सुखद एवं दीर्घायु जीवन की कामना की। इस मौके पर तपस राय परिषद द्वारा विदाई समारोह के आयोजन से भावुक दीखे तथा उन्होंने परिषद के सभी सदस्यों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि परिषद द्वारा दिये गये सम्मान कभी भूल नहीं पायेंगे।वहीं नवपदस्थापित आइओ डब्लू शैलेन्द्र कुमार झा से परिषद के सभी सदस्यों के साथ परिचय का आदान-प्रदान हुआ तथा उन्होंने भी परिषद को रचनात्मक सहयोग देने का आश्वासन दिया। 



इस मौके पर स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार सिंह , आरपीएफ के संतोष कुमार मिश्रा ,परिषद के सचिव उमेश सिकारिया, वित्त सचिव सीताराम  गोयल, संगठन संयोजक नीतेश कुमार सिंह ,सेवा संयोजक सुनील कुमार , अजय कुमार , रवि भरतिया, हरीश खत्री,कमल मस्करा, प्रशांत कुमार , मनोज कुमार , जीतेंद्र चौरसिया,अनिल कुमार,सुजीत कुमार समेत परिषद कई सदस्य उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS