ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में अनुमंडल स्तरीय शांति समिति की हुई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2021 10:17:52 PM
रक्सौल में अनुमंडल स्तरीय शांति समिति की हुई बैठक

रक्सौल। अनिल कुमार। रक्सौल अनुमंडल में अनुमंडल स्तरीय शांति समिति की बैठक अनुमंडल पदाधिकारी आरती की अध्यक्षता में की गई जिसमें अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सागर कुमार, भूमि सुधार उप समाहर्ता राम दुलार राम,प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप सौरभ,अंचलाधिकारी विजय कुमार एवं अनुमंडल क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित हुए। उक्त बैठक में सर्वप्रथम अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा गृह विभाग के द्वारा कोविड-19 दिए गए दिशा निर्देश से सभी को अवगत कराया गया। 





होली मिलन समारोह या अन्य समारोह कोविड-19 को देखते हुए नहीं किया जाना है साथ ही डीजे एवं लाउडस्पीकर का प्रयोग होली एवं शबे बरात में नहीं  किया जाना है तथा सभी गणमान्य व्यक्तियों से निवेदन किया गया कि इस पर्व में किन्ही के द्वारा अगर व्यवधान उत्पन्न किया जाता है तो उन्हें चिन्हित कर सूचना अनुमंडल प्रशासन का उपलब्ध कराएं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS