ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: रेल मंडल के डीआरएम के स्टेनो का पुत्र हुआ लापता, जांच में जुटी पुलिस, केंद्रीय विद्यालय का है छात्र
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2021 9:19:08 PM
समस्तीपुर: रेल मंडल के डीआरएम के स्टेनो का पुत्र हुआ लापता, जांच में जुटी पुलिस, केंद्रीय विद्यालय का है छात्र

समस्तीपुर उमेश काश्यप। समस्तीपुर रेल मंडल के डीआरएम कार्यालय में कार्यरत डीआरएम के स्टेनो का पुत्र मंगलवार की दोपहर से लापता हो गया है। अचालक पुत्र के लापता होने से परिजन एवं उनके शुभचिंतक काफी परेशान हैं। इसको लेकर स्टेनो पशुपति नाथ झा ने नगर थाना में लिखित सूचना दी है। इधर, रेलवे पुलिस एवं आरपीएफ के द्वारा भी इसकी खोजबीन की जा रही है। स्टेनो श्री झा का पुत्र प्रशांत पंकज, समस्तीपुर केंद्रीय विद्यालय के बारहवीं का छात्र है। 

 
 
 
श्री झा ने बताया कि उनका पुत्र प्रशांत पंकज मंगलवार की दोपहर लाल टीशर्ट एवं लोअर में अपने घर से किसी कार्य से बाहर निकला था, जिसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद इसकी खोजबीन की गयी, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया, तो इसकी सूचना नगर पुलिस को दी गयी। इधर, नगर थाना पुलिस ने भी इस मामले में जांच शुरु कर दी है। श्री झा ने बताया कि अगर प्रशांत पंकज के बारे में कोई जानकारी किसी को मिलती है तो 97714 28006 पर इसकी सूचना दे सकते हैं।इधर, परिजनों के द्वारा प्रशांत पंकज की तस्वीर एवं जानकारी सोशल मीडिया पर भी वायरल की गयी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS